आखिर किसने याद दिला दिया क्रिस मार्टिन को गुजरा हुआ वक्त ?

0
54
Article Top Ad


डिजिटल डेस्क,मुंबई। ‘कोल्डप्ले’ बैंड के जनक क्रिस मार्टिन ने म्यूजिक यानि कि संगीत को लेकर अपना अनुभव साझा किया है। क्रिस के मुताबिक म्यूजिक निरंतर वार्तालाप की तरह होता हैं, जिसमें इतनी ताकत होती हैं कि, वो गुजरा हुआ वक्त भी याद दिला देता है। उनके अनुसार, सभी मॉर्डन म्यूजिक का पता समय से पहले लगाया जा सकता है।

मार्टिन ने अपनी पसंद के बारे में बता करते हुए कहा कि, म्यूजिक की सबसे खास बात, जो मुझे पसंद हैं..वो ये हैं कि, कोई भी इसांन, जो इस कला में महान है वो किसी और से प्रभावित हैं या फिर उसने म्यूजिक की कला किसी और से सीखी है। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर क्रिस ने पॉप म्यूजिक में कॉम्पीटीशन की बात को सिरे से खारिज करते हुए इंडस्ट्री में एक्सपीरिएंस को लेकर बाते की।

Coldplay | Members, Songs, Albums, & Facts | Britannica

डेली स्टार अखबार के वायर्ड कॉलम ने मार्टिन के हवाले से कहा कि, मुझे नहीं लगता कि कोई भी एक्ट परउेक्ट होता है, यह सब अनुभव पर निर्भर करता है। बता दें कि, हाल ही में क्रिस मार्टिन ने कहा था कि, वो अपने बैंड को अंतरिक्ष में ले जाना चाहते है, और चंद्रमा पर परफॉर्म करना चाहते है, हालांकि कोई भी उनका गाना सुन नहीं पाएगा क्योंकि अंतरिक्ष एक शून्य है जिसमें कोई आवाज नहीं है।

Coldplay reportedly working on new album called 'Music Of The Spheres'



Source