आयुष्मान के बाद अपारशक्ति खुराना ने शेयर की आरजोई संग तस्वीर, लिखा प्यारा कैप्शन

0
17
Article Top Ad


बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा के घर कुछ दिन पहले किलकारी गूंजी थी। ऐसे में अब अपारशक्ति ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है। वहीं इससे पहले आयुष्मान खुराना ने भी अपनी भतीजी आरजोई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

आयुष्मान ने शेयर की तस्वीर
बता दें कि अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा ने पिछले महीने बच्चे को जन्म दिया था। ऐसे में आयुष्मान ने भतीजी आरजोई की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, इसके साथ ही आयुष्मान ने लिखा था ‘अपार और आरजोई।’ आयुष्मान ने जो तस्वीर शेयर की थी, उस तस्वीर में आरजोई पिता अपारशक्ति की गोद में सोती हुई नजर आ रही हैं।

अपारशक्ति ने भी किया पोस्ट
पहले जहां आयुष्मान ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की थी तो वहीं कुछ देर पहले अपारशक्ति ने भी पोस्ट किया है। इस पोस्ट में आरजोई पिता की गोद में सोती नजर आ रही हैं। अपारशक्ति ने कैप्शन में हैशटैग के साथ लिखा है- मेरी अर्जियां।  याद दिला दें कि 27 अगस्त को आरजोई का जन्म हुआ था। इस बात की जानकारी अपारशक्ति ने सोशल मीडिया पर दी थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AakritiAhuja (@aakritiahuja)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AakritiAhuja (@aakritiahuja)

अपारशक्ति का करियर
गौरतलब है कि अपारशक्ति ने फिल्म दंगल से बतौर एक्टर डेब्यू किया था। अपारशक्ति दंगल के बाद ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’, ‘स्‍त्री’, ‘लुका छुपी’, ‘पति पत्‍नी और वो’ और ‘स्‍ट्रीट डांसर’ में भी काम कर चुके हैं। अपारशक्ति हाल ही में जी5 की हेलमेट में नजर आए थे।





Source