इस फिल्म में यामी गौतम निभाएंगी क्राइम रिपोर्टर की भूमिका, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

0
65
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। इस फिल्म का नाम “लॉस्ट” है, जिसमें यामी के अलावा पंकज कपूर और राहुल खन्ना भी मुख्य किरदार के तौर पर नजर आने वाले है। खास बात तो ये हैं कि, यामी इस फिल्म में एक क्राइम रिपोर्टर के रोल में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘पेश है एक और दमदार और रोमांचकारी कहानी जो आज के समय में पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक है, #लॉस्ट।’ 

इस फिल्म की कहानी कोलकाता शहर में सेट है, जिसमें नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडेय भी एक्टिंग करते नजर आने वाले है। फिल्म की कहानी लिखी हैं, श्यामल सेन गुप्ता और रितेश शाह ने और इसका निर्माण कर रहे हैं, जी स्टूडियोज और नम: पिक्चर्स। 

यामी की पोस्ट में “लॉस्ट” के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी को लेकर भी एक पोस्टर शामिल है, जिसमें उन्होंने कहा कि,  ” ये एक इमोशनल थ्रिलर फिल्म है। मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं जो भी फिल्म बनाऊं, उसका समाज से संबंध हो और उसकी कहानी भी हमारे आसपास की दुनिया पर ही आधारित हो। मेरी फिल्मों की कहानियां सामाजिक मुद्दों पर आधारित होती हैं, इसलिए उन्हें आस-पास से ही उठाया जाता है।”
 





Source