करीना कपूर ने बताया कोरोना काल में क्या हो सकता है Un-Saif… Memes के जरिए दिया मैसेज

0
34
Article Top Ad


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कोरोना संकट के बीच पोस्ट के जरिए लोगों को जागरुक करने का काम करती रहती हैं। वहीं हाल ही में करीना ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसे देखकर हैरान हैं। उन्होंने अपने और पति सैफ अली खान के नाम पर बने एक मीम को शेयर करते हुए फॉलोवर्स को बताया है कि कोरोना काल में क्या करना सबसे खतरनाक हो सकता है। करीना द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

सैफ और करीना के नाम पर मीम

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी पर मुंबई पुलिस द्वारा किया गया एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक मीम के जरिए बताया गया है कि कोरोना काल में मास्क नीचे करने बेहद खतरनाक हो सकता है। इस मीम में लिखा है- ‘अगर तुम मास्क नीचे Kareena तो Un-Saif हालात हो सकते हैं’… इस मीम के जरिए लोगों को हंसाते हुए बड़ा सबक दिया गया है। यहां देखें करीना द्वारा शेयर किया गया ये मीम-

 

 

शेयर की थी सेल्फी

करीना कपूर ने इंस्टा स्टोरी में अपनी एक सेल्फी भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने संदेश दिया था कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें… उन्होंने लोगों से कहा था कि उम्मीद ना खोएं। इस सेल्फी में करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

 

 

कई और सेलेब्स के नाम

मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट में कई और सेलेब्रिटीज के नाम को लेकर मीम देखने को मिल रहे हैं। जिनमें सैफ-करीना के अलावा अभिनेता देव आनन्द, गोविंदा और माधुरी दीक्षित भी नजर आ रही हैं। ये मैजेस भरे मीम्स सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। 

संबंधित खबरें





Source