करोड़ों में है अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की फीस? जानकर चौंक जाएंगे आप

0
28
Article Top Ad


सेलेब्रिटीज के लिए भरोसेमंद और वफादार बॉडीगार्ड होना किसी वरदान से कम नहीं है। वहीं, किस्मत से कई सेलेब्रिटीज की हिफाजत ऐसे ही बॉडीगार्ड्स करते हैं। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के बारे में तो आपने सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड के बारे में। जिनका नाम प्रकाश सिंह उर्फ सोनू है, वो एक्ट्रेस के लिए कई सालों के काम कर रहे हैं, वो कई बार विराट कोहली को भी गार्ड करते दिख जाते हैं। यही कारण है कि सोनू की सैलरी करोड़ों में हैं। इसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

लेते हैं तगड़ी फीस

अनुष्का शर्मा सोनू की सिक्योरिटी पर आंख मूंद कर भरोसा करती हैं। यही कारण है कि दोनों की पार्टनरशिप सालों से मजबूत होती चली आ रही है। अनुष्का तो सोनू का जन्मदिन भी हर साल सेलीब्रेट करती हैं। फिल्म ‘जीरो’ के सेट से अनुष्का और सोनू की तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि अनुष्का के साथ काम करने के लिए सोनू कितनी फीस लेते हैं। जूम टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस की सिक्योरिटी तगड़ी रखने के लिए सोनू एक साल में 1.2 करोड़ फीस चार्ज करते हैं। अगर ये रिपोर्ट्स सही हैं तो सोनू सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले सेलेब्रिटी सिक्योरिटी गार्ड हैं।

महामारी से लेकर बेटी की डिलिवरी तक

बताया जाता है कि महामारी के बीच जब अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट थीं और वो एक ब्रैंड के शूट के लिए बाहर निकली थीं, उस दौरान सोनू ने उनका पूरी तरह से ध्यान रखा। पीपीई किट पहने अनुष्का के सेट से सोनू की फोटोज भी सामने आई थीं। यही नहीं जब अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था तब वो अस्पताल से घर तक अनुष्का को गार्ड करते दिखाई दिए थे।
 

संबंधित खबरें



Source