काजल अग्रवाल को नहीं मिल रहा था शादी के बाद काम, आधी फीस पर साइन की पहली फिल्म !

0
25
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म साइन की है। क्योंकि एक्ट्रेस को शादी के बाद कोई भी काम नहीं मिल रहा था और कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी फीस आधी करने का फैसला कर लिया था। एक्ट्रेस ने अपने करियर को देखते हुए ऐसा फैसला किया। हालांकि, काजल ने शादी के बाद निर्माता सुजॉय घोष की मिराज एंटरटेनमेंट के साथ बनने वाली फिल्म ‘उमा’ साइन कर दी है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल लीड रोल में नजर आने वाली है। इस बात की पुष्टि फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके की है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “फिल्म की घोषणा: काजल अग्रवाल इन एंड एज़ #उमा… #काजल अग्रवाल #उमा की कास्ट का नेतृत्व करेंगी… जीवन का एक टुकड़ा… विज्ञापन फिल्म निर्माता तथागत सिंघा द्वारा निर्देशित… अविषेक घोष और मंत्रराज पालीवाल द्वारा निर्मित [ #Miraj Group]… शेष कलाकारों की घोषणा बाद में की जाएगी।

तरण के इस ट्वीट से साफ हो जाता हैं कि, फिल्म में काजल अग्रवाल लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग 2021 में स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में शूट किया जाएगा। साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा जाएगा। इस बारे में काजल का कहना हैं कि, ” कोविड को देखते हुए हमने सोचा हैं कि, जैसे ही स्थिति सामान्य होगी, मैं शूटिंग पर जाउंगी। मैं काम पर जाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मैं ज्यादातर ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार करती हूं जो एक्टर के रूप में मेरे लिए मजेदार, मनोरंजक और चुनौतीपूर्ण हो। काजल आगे कहती हैं कि, मैं सबके साथ उमा को शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।” 

बता दें कि, फिल्म “उमा” के लिए तमन्ना भाटिया और भूमि पेडनेकर का नाम काफी चर्चा में था। अटकलें लगाई जा रही थी, सुजॉय घोष इन दोनों में से किसी एक को सेलेक्ट करेंगे। लेकिन अंत में काजल अग्रवाल का नाम फाइनल किया गया। साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर साल 2020 को बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। तस्वीरें देख कर आप साफ अंदाजा लगा सकते थे कि, ये एक ड्रीम वेडिंग है। दोनों ने मुंबई के ताज होटल में शादी की थी। अपनी शादी में एक्ट्रेस ने रेड लहंगा पहन रखा था, जिसमें वो किसी रानी से कम नहीं लग रही थी। इस लहंगे में गोल्डन और आसमानी रंग का एम्ब्रॉयडरी था और लहंगे के साथ काजल ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंक कलर का हैवी दुपट्टा लिया था। इन सब के अलावा ए्क्ट्रेस ने स्टोन वर्क का मैचिंग ज्वैलरी कैरी किया था।  





Source