कार्तिक आर्यन ने दिया ‘टाइटैनिक’ की ‘Rose’ वाला पोज, देखकर बोले मनीष मल्होत्रा- ‘उफ्फ…’

0
40
Article Top Ad


कार्तिक आर्यन की इस फोटो पर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने टाइटैनिक (Titanic) में केट विंसलेट के फेमस पोज को कॉपी करने की कोशिश की है. यही नहीं, कार्तिक आर्यन ने अपने पोज को केट के पोज से बेहतर भी बताया है. अब उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए एक्टर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने मजेदार पोस्ट से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. फिर चाहे वह तस्वीरें हों या फिर वीडियो, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Post) अपने पोस्ट के साथ मजेदार कैप्शन लिखना नहीं भूलते. यही कारण है कि उनके पोस्ट अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. अब उनकी एक और फोटो है, जो सुर्खियां बटोर रही है. खास बात ये है कि इस फोटो में कार्तिक आर्यन ने टाइटैनिक (Titanic) में केट विंसलेट के फेमस पोज को कॉपी करने की कोशिश की है. यही नहीं, कार्तिक आर्यन ने अपने पोज को केट के पोज से बेहतर भी बताया है. अब उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए एक्टर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. इसके अलावा कुछ सेलेब्स ने भी कार्तिक आर्यन की फोटो पर कमेंट किया है. जिनमें जोनिता गांधी से लेकर मनीष मल्होत्रा का नाम शामिल है. मनीष मल्होत्रा ने कार्तिक आर्यन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘उफ्फ.’ वहीं जोनिता गांधी लिखती हैं- ‘रुको क्या मैं अकेली हूं जिसे ये समझ नहीं आया.’ इस फोटो में कार्तिक आर्यन शर्टलेस होकर हूबहू केट विंसलेट की तरह पोज देने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं और उनका ये पोज काफी हद तक मैच भी हो रहा है. एक्टर की यह फोटो टाईटैनिक में केट विंसलेट के उस पोज से प्रेरित है, जिसमें वह न्यूड होकर अपना स्कैच बनवाती हैं.

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः kartikaaryan)

फैंस अब कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, बीते दिनों कार्तिक आर्यन धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकाले जाने और प्रोडक्शन हाउस से ब्लैक लिस्ट किए जाने को लेकर चर्चा में थे. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर को शाहरुख खान की रेड चिलीज से भी बाहर किया जा चुका है. हालांकि, रेड चिलीज की फिल्म ‘फ्रैडी’ से बाहर किए जाने को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है और ना ही दोनों तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया आई है.









Source