कार्तिक आर्यन ने फिर जीता दिल, पूरी की फैन्स की ये इच्छा, देखें वीडियो

0
36
Article Top Ad


अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फैन्स का दिल जीतने का कोई भी मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स पर प्यार लुटाते हैं। ऐसे में जब मंगलवार को कार्तिक आर्यन के घर के सामने दो फीमेल फैन्स एक्टर का नाम चिल्लाती नजर आईं तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं जब इस बात की जानकारी कार्तिक तक पहुंची तो तुरंत वो भी उन फैन्स से मिलने चले आए। कार्तिक के इस अंदाज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं उनका नया वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

फीमेल फैन से मिलने पहुंचे कार्तिक आर्यन
बता दें कि मंगलवार को दो फीमेल फैन कार्तिक आर्यन की बिल्डिंग के सामने पहुंचीं और अभिनेता का नाम चीखने लगीं। वो कार्तिक से एक बार बस मिलना चाहती थीं। वहीं जब कार्तिक तक ये बात पहुंची तो वो तुरंत अपने घर के बाहर आए और फैन्स से मिलते हुए उनको अपना प्यार दिया। कार्तिक के इस वीडियो की फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं।

कार्तिक की जबरा फैन
दरअसल कुछ ही देर पहले विरल भियानी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में दो फीमेल फैन्स एक घर के आगे कार्तिक आर्यन का नाम चिल्लाती दिख रही हैं। दोनों लड़कियां चीख रही हैं- ‘कार्तिक, प्लीज प्लीज बाहर आ जाओ।’ वहीं इसके बाद वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक फैन दूसरे फैन को गले लगाकर रो पड़ती है। 

कार्तिक ने किया वीडियो रिपोस्ट
इस वीडियो को खुद कार्तिक ने भी इंस्टा पर रिपोस्ट किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘ये प्यार, इसके लिए ही मैं जीता हूं। यही मेरी जीत है, यही मेरे लिए सबकुछ है। मेरे सभी फैन्स के लिए… आप सभी को पाना मेरी खुशनसीबी है, आप कभी का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता लेकिन कोशिश करता रहूंगा।’

कार्तिक के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। कार्तिक अभी तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्यार का पंचनामा से उन्हें फेम मिला था। कार्तिक हाल ही में फिल्म धमाका में नजर आए थे और बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो भूल भुलैया 2, फ्रैडी, कैप्टन इंडिया और शहजादा उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं।  



Source