कोरोना की मार: ओमिक्रॉन के बढ़ने मामलों के बीच अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट भी टली

0
35
Article Top Ad


Image Source : INST/AKSHAYKUMAR
ओमिक्रॉन के बढ़ने मामलों के बीच अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट भी टली

Highlights

  • देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है
  • अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी
  • भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों में उछाल के बीच फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। इसी कड़ी में अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट भी टल गई है। अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामलों में उछाल के बीच फिल्म की रिलीज को टाल दिया है। 

एक सूत्र ने कहा, “आपके पास एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है जो देशभर में दर्शकों को पसंद आएगी, तो आप उसके साथ इतना बड़ा रिस्क नहीं ले सकते हैं। ‘पृथ्वीराज’ तब रिलीज होनी चाहिए जब सिनेमाघर दर्शकों से खचाखच भरे हो। अगर ये अभी रिलीज होगी तो ये अपना उद्देश्य पूरा नहीं कर पाएगी। हमें इंतजार करना चाहिए क्योंकि ये जब रिलीज होगी तो बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचाएगी।”

“फिल्म की अगली तारीख ओमिक्रॉन की स्थिति देखते हुए की जाएगी।” भारत में मामलों में वृद्धि के बीच सख्त नियम लागू किए गए हैं और नई दिल्ली में सिनेमाघरों को बंद करने का फैसला किया गया है।

सूत्र ने आगे कहा, “हर कोई ‘पृथ्वीराज’ को बॉक्स-ऑफिस पर देखना चाहता है और इसके लिए इंतजार करना होगा।” 

फिल्म पृथ्वीराज से साल 2017 में मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। फिल्म में मानुषी, अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया है।





Source