गौतम गुलाटी ने कर दिया शहनाज गिल को अनफॉलो, आखिर क्या हैं वजह ?

0
39
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बिग-बॉस के ऐसे ढेरों कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने इस घर में आकर करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। इनमें से एक पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ शहनाज कौर गिल भी है। शहनाज बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट बनकर आई और टॉप-5 तक गई, लेकिन जीत नहीं पाई। शहनाज ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी ने जीती हो लेकिन दर्शकों का दिल जरुर जीत लिया, जो आज भी उन्हें खूब प्यार करते है। शो के दौरान शहनाज ने बताया था कि, उन्हें बिग बॉस-8 के विनर रहे गौतम गुलाटी काफी पसंद है।

उस वक्त गौतम घर के अंदर आए और शहनाज से मुलाकात भी की थी। हाल ही में गौतम गुलाटी ने शहनाज कौर गिल को अनफॉलो कर दिया है। गौतम ने शहनाज को ना केवल इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है बल्कि उन्हें अपनी बहन जैसा बताया है। गौतम का मानना हैं कि, उनके और शहनाज की लिंकअप की खबरों से शहनाज- सिद्धार्थ का रिश्ता खराब हो सकता है और वो ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते है।

क्या कहा गौतम ने 

एक्टर गौतम गुलाटी ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, वो अच्छी, बबली और क्यूट लड़की है। वो तो मेरी बहन जैसी है। मैंने कभी उनके बारे में वैसा नहीं सोचा। लोग हमारा लिंकअप कराने लगे। मुझे हंसी आती थी क्योंकि मैंने कभी वैसा सोचा ही नहीं। अगर वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हैं तो लोगों को उन पर फोकस करना चाहिए न कि मुझे इसके बीच में लाना चाहिए।

गौतम आगे कहते हैं कि, जब भी लोग मेरा और शहनाज का लिंकअप करते हैं तो मुझे लगता है, यार वो कपल हैं। हम लोग कपल नहीं हैं और मैं शहनाज को क्यूट बहन मानता हूं। मैं नहीं चाहता कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कोई दिक्कत आए। तो मैंने सोचा जय राम जी की। निकल लेते हैं. नहीं तो लोग फालतू में गलतफहमी क्रिएट कर देते हैं। तो ये सब खत्म करते हुए मैंने शहनाज को अनफॉलो कर दिया।

इसके पहले दिए एक इंटरव्यू के दौरान गौतम ने कहा था कि,वो बिग बॉस के घर नहीं जाएंगे। जी हां, उन्होंने कहा था, मैं शो में बतौर गेस्ट 5-6 दिनों या हफ्ते के लिए जा सकता हूं, लेकिन उससे ज्यादा मैं शो में नहीं रह सकता। इसकी वजह बताते हुए गौतम ने कहा था, ‘शो के कुछ रूल्स होते हैं जो मैं फॉलो नहीं कर पाऊंगा क्योंकि इतने दिनों के लिए अगर मैं बिग बॉस के घर रहा तो मैं अपने बाकी के प्रोजेक्ट्स खो दूंगा। बिग बॉस 14 के लिए भी मुझे बुलाया गया था, लेकिन उस वक्त मैं शूट कर रहा था इसलिए मैंने मना कर दिया था।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो, गौतम हाल ही में सलमान की फिल्म राधे में विलन के किरदार में नजर आए है। इस पर बात करते हुए गौतम ने कहा कि, एक दिन वह अचानक सलमान खान से मिले और उन्होंने साथ में काम करने का प्लान बनाया। उन्होंने मुझसे पूछा कि नेगेटिव रोल कर लोगे तो मैंने कहा कि मुझे नेगेटिव किरदार पसंद हैं। इसके बाद उन्होंने मुझे गिरगिट किरदार के लिए चुना। इतना ही नहीं, गौतम की अच्छी परफॉर्मेंस देखने के बाद सलमान ने उनका रोल भी फिल्म में बढ़ा दिया था।



Source