गौरी खान के पास आया बेटी सुहाना के लिए रिश्ता, कहा- मंथली सैलरी एक लाख से ऊपर

0
59
Article Top Ad


डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वहीं इस कपल की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड के हिट स्टार किड में से एक मानी जाती है। सुहाना ने अब तक हिंदी सिनेमा में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। हालांकि, सुहाना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अफनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां भी बटोरती है। सुहाना खान ने हाल ही में अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान उन्हें हजारों लोगों ने बर्थडे विश किया। इस बीच एक यूजर ने उनकी मां गौरी खान को सुहाना के साथ शादी करने का प्रपोजल दिया और कहा कि, मेरी मंथली सैलरी एक लाख से ऊपर।   

क्या हैं मामला

दरअसल, सुहाना की मां और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना की जन्मदिन पर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी थी। गौरी ने सुहाना की एक फोटो शेयर करते हुए हैप्पी बर्थडे विश किया। गौरी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए सुहाना के लिए रिश्ते का प्रपोजल दे दिया। जी हां, इस पोस्ट पर सुहैब नाम के एक यूजर ने लिखा, “गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो। मेरी मंथली सैलरी 1 लाख से ऊपर है।” हालांकि, इस पर गौरी की तरह से कोई जवाब नहीं दिया गया है। बता दें कि, सुहाना आने वाले समय में बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं लेकिन उनका फैन बेस तेजी से बढ़ रहा है। सुहाना की तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती है। सुहाना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

इसके पहले गौरी ने बेटी सुहाना की एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे, तुम्हें आज, कल और हमेशा प्यार मिलेगा। वहीं सुहाना ने भी अपनी मां की इस प्यार भरी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “आई लव यू।” फिलहाल सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं।





Source