चोली के पीछे क्या है… नोरा फतेही ने किया माधुरी वाला डांस, लोग बोले- गुरू हमेशा गुरू होता है

0
151
Article Top Ad


टीवी के मशहूर डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ सीजन 3 को लेकर जबरदस्त चर्चाएं है। इस बार शो के कंटेस्टेंट्स से ज्यादा यहां की जज माधुरी दीक्षित और खास मेहमान नोरा फतेही सुर्खियां बटोरते दिखाई दे रहे हैं। इस शो पर नोरा हाल ही में स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचीं… बस फिर क्या था फैंस की भारी डिमांड पर माधुरी और नोरा के बीच जबरदस्त डांस फेस ऑफ देखने को मिला। इस दौरान नोरा माधुरी के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर उन्हीं के अंदाज में डांस करती दिखाई दीं।

नोरा ने लगाई आग
दरअसल, हाल ही में ‘डांस दीवाने 3’ का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें आने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाई गई है। इस वीडियो में नोरा फतेही ऑरेंड रंग की स्टाइलिश ड्रेस में माधुरी दीक्षित के हिट गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वो माधुरी के ही डांस स्टेप्स दोहराती नजर आ रही हैं।

 

 

गुरू तो गुरू है
वहीं नोरा का डांस देखकर माधुरी काफी इंप्रेस हुईं, लेकिन इसके बाद जो माधुरी ने किया उसे देखकर सभी को होश उड़ गए। माधुरी दीक्षित ने नोरा फतेही के गाने ‘प्यार दो प्यार लो’ पर शानदार डांस किया। इस में माधुरी ने रेड साड़ी पहनकर ऐसा डांस किया कि उन्हें देखकर लोग जमकर तालियां और सीटियां बजाते दिखाई दिए। यही नहीं ये वीडियो देखकर कई फैंस ने माधुरी को गुरू बताया है और कह दिया है कि ‘गुरू हमेशा गुरू ही होता है’।

नोरा और माधुरी ने फैंस को दी ट्रीट
बता दें कि नोरा ने बेहद कम समय में ही अपने शानदार डांसिग टैलेंट से इंडस्ट्री में खास जगह बना ली है। वहीं माधुरी दीक्षित तो बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कही जाती हैं। ऐसे में इन दोनों के डांस फेस ऑफ को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था।

 





Source