जब मीका सिंह संग KISS कॉन्ट्रोवर्सी पर भड़क उठी थीं राखी सावंत की मां, ड्रामा क्वीन को कहा- ‘तुम पैदा होते ही…’

0
141
Article Top Ad


मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अपने काम की वजह से कम और अन्य वजहों से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. राखी सावंत अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से फैंस का एंटरटेनमेंट करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस 14 में नजर आई थीं, जहां उनकी काफी चर्चा रही. शो से बाहर आने के बाद भी राखी सावंत अपनी हकरतों और बयानों के चलते कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच भी सुर्खियों में छाई रहीं. राखी सावंत की लाइफ कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही है. मीका सिंह संग उनकी कॉन्ट्रोवर्सी किसी से छिपी नहीं है.

हाल ही में बॉलीवुड बबल से बात करते हुए राखी सावंत ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर की अहम बातें शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और फिर अपनी मेहनत के दम पर अपनी पहचान भी बनाई. राखी सावंत के मुताबिक, वह हमेशा से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. लेकिन, उनका परिवार इसके पक्ष में नहीं था. ऐसे में वह घर से भाग गईं.

राखी कहती हैं- ‘मुझे घर से भागना पड़ा. लेकिन, मुझे यकीन है आज मेरे पिता जहां भी होंगे उन्हें मुझ पर गर्व होगा. मैं आज जो भी हूं, उनके फैसले के कारण हूं. मेरा परिवार तो आज भी मुझे एक्सेप्ट नहीं करता.’ मीका सिंह संग अपनी Kiss क्रॉन्ट्रोवर्सी पर बात करते हुए राखी सावंत कहती हैं- ‘मेरी मां इससे बहुत ज्यादा नाराज हो गई थीं. उन्होंने जब खबर देखी तो काफी गुस्सा हो गईं और कहा कि ये क्या है. वह इतनी ज्यादा नाराज थीं कि उन्होंने मुझे ये तक कह दिया कि मैं पैदा होते ही मर क्यों नहीं गई.’

‘मां की बात सुनकर उस समय मैंने उनसे केवल इतना ही कहा कि मैं अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी नहीं हूं, जो बॉलीवुड मेरे लिए ताज लेकर खड़ा होगा. आप मुझे अपना स्ट्रगल करने दो.’ मालूम हो कि राखी सावंत को हाल ही में बिग बॉस 14 में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपने अनोखे और अलग-अलग रूपों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वहीं हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है, जो उनके फैंस के बीच छाया हुआ है.



Source