जैकलिन फर्नांडिस को Kiss करता दिखा सुकेश चंद्रशेखर, एक्ट्रेस के गले पर दिखा लव बाइट! वायरल हुई तस्वीर

0
27
Article Top Ad


बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीते कुछ दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के केस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ वक्त पहले जैकलिन और सुकेश के फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे, इस बीच एक बार फिर जैकलिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है और तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुकेश जैकलीन के चेहरे पर किस कर रहा है, वहीं जैकलिन की गर्दन पर एक निशान भी दिख रहा है, जिसे फैन्स लव बाइट बता रहे हैं। ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

जैकलिन के गले पर लव बाइट!
जैकलिन और सुकेश की इस तस्वीर को मूवी टॉकीज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में जैकलिन और सुकेश लेटे हुए दिख रहे हैं और कॉनमैन, एक्ट्रेस की नाक पर किस कर रहा है। वहीं फोटो में जैकलिन मुस्कुराती हुईं दिख रही हैं। इसके साथ ही तस्वीर में जैकलिन के गले पर एक नीला निशान दिख रहा है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स लव बाइट बता रहे हैं। 

जैकलिन नहीं छोड़ सकतीं भारत
याद दिला दें कि हाल ही में जैकलिन ने क्रिसमस पर घर (श्रीलंका) जाने की इजाजत मांगी थी लेकिन उन्हें इसकी मंजूरी मिल नहीं पाई थी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलिन ने पर्सनल और प्रोफेशनल वजहों से विदेश जाने (भारत से बाहर) जाने की इजाजत मांगी थी। लेकिन जैकलिन की ये रिक्वेस्ट पूरी नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एजेंसी ने केस की जांच जारी होने की वजह से उन्हें इनकार कर दिया था।

जैकलिन केस की जांच जारी
ईडी ने हाल ही में जैकलिन और फतेही से रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह द्वारा दायर एक मामले की जांच में पूछताछ की थी, जिसमें दावा किया गया था कि चंद्रशेखर ने सरकारी अधिकारी होने का दावा करते हुए उनसे 200 करोड़ रुपये की ठगी की थी। चंद्रशेखर ने कथित तौर पर कहा था कि वह शिविंदर की जमानत करा सकता है।

जैकलिन के बयान हुए दर्ज
याद दिला दें कि अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीण सिंह के समक्ष दायर आरोप-पत्र में दावा किया गया है कि जैकलिन के बयान 30 अगस्त और 20 अक्तूबर को दर्ज किए गए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उसे गुच्ची और शनेल से तीन डिजाइनर बैग, गुच्ची की दो जिम पोशाकें, लुई विटन के एक जोड़ी जूते, हीरे के दो जोड़ी झुमके और बहु-रंगीन बेशकीमती पत्थरों का एक ब्रेसलेट और दो हर्मेज ब्रेसलेट उपहार के रूप में मिले। 

जैकलिन के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि एक ओर जहां जैकलिन, रणवीर सिंह के साथ सर्कस में नजर आएंगी तो वहीं उसके बाद उनकी जोड़ी जॉन के साथ अटैक में बनेगी। इसके साथ ही अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फिल्म राम सेतु और बच्चन पांडे में नजर आएंगी। वहीं इन सभी फिल्मों के अलावा जैकलिन, सलमान खान के साथ किक 2 में भी धमाका करने को तैयार हैं। फिल्मों के अलावा जैकलिन कुछ डांस नंबर्स में भी जलवा बिखेरेंगी।



Source