टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती’ देखने के लिए दिशा पाटनी हैं बेकरार, लिखी दिल की बात

0
4
Article Top Ad


टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म Heropanti 2 से जुड़ा अपडेट फैन्स के साथ शेयर किया है। उन्होंने फिल्म का सबसे कठिन सीक्वेंस शूट करके तस्वीर पोस्ट की है। हीरोपंती  इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में होंगे। टाइगर अपनी फिजीक के लिए कई दिनों से काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में उनके कुछ दमदार ऐक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। टाइगर ने हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी अपकमिंग फिल्म इसी का सीक्वल है। टाइगर ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पोस्ट किया है। इस पर दिशा पाटनी का कॉमेंट सबका ध्यान खींच रहा है।

दिशा पाटनी भी हैं एक्साइटेड

कोरोना के बीच टाइगर श्रॉफ के कई वीडियोज सामने आए जिनमें वह अपनी बॉडी बनाते और स्टंट करते दिखाई दिए। उनके ये स्टंट्स अब दर्शक स्क्रीन पर देख सकेंगे। लंबे वक्त से टाइगर की फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब उनकी फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज डेट आ गई है। टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती की रिलीज डेट बताने के साथ लिखा है कि उन्होंने इसका चैलेंजिंग सीक्वेंस शूट किया है। फिल्म ईद पर 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी। टाइगर की पोस्ट पर दिशा पाटनी ने लिखा है, इंतजार नहीं हो रहा।

एक्शन सीन्स के लिए प्लानिंग हो रही है

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ कुछ ऐसे एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे, जो दर्शकों को हैरान कर देंगे। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के स्टंट्स के बारे में टाइगर लगातार सोशल मीडिया पर हिंट दे रहे हैं। फिल्म में टाइगर के कार स्टंट्स भी दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो लेम्बोर्गिनी और फेरारी जैसी कई स्पोर्ट्स कारों के साथ शूटिंग हुई है।

इन फिल्मों टाइगर आएंगे नजर

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म बागी 4 और गनपत में भी चर्चा में हैं। वह इन दिनों इन्हीं फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्में भी ऐक्शन पैक्ड हैं। टाइगर ने इन मूवीज के लिए खास ट्रेनिंग भी ली है। गनपत में टाइगर के साथ कृति सेनन दिखाई देंगी। विकास बहल की ये फिल्म दिसंबर, 2022 में रिलीज होगी। 

 

 



Source