डांसर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर ‘कुछ भी पूछो’ सेशन में किया अपनी शादी की डेट का खुलासा

0
29
Article Top Ad


मुंबई. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस हरियाणा तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि उनके डांस के दीवाने देश के अलग-अलग हिस्सों में फैले हुए हैं. सपना जब भी अपने डांस का जलवा दिखाती हैं, तो ऑडियंस भी उनके साथ गाने की ताल में थिरकने लगती है. स्टेज पर सपना का डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जुटती है. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी ने रिसेंट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन आयोजित किया. यह सेशन इस मायने में बेहद खास रहा कि इसमें सपना चौधरी ने अपनी शादी की तारीख का खुलासा कर दिया. सपना ने पिछले साल अक्टूबर में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन उन्होंने अत्यंत निजी समारोह में वीर साहू से शादी की थी इसलिए उनके फैंस अभी तक उनकी शादी की डेट के बारे में नहीं जानते थे.

एक फैन ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ में सपना चौधरी से उनकी शादी की डेट के बारे में पूछा तो उन्होंने इसका खुलासा करते हुए बताया कि 24 जनवरी 2020. एक दूसरे फैन ने उनसे पूछा कि, ‘वे अपने पति को क्या कहकर बुलाती हैं’? इस पर सिंगर ने बताया कि, वे अपने हसबैंड को ‘पति’ कहती हैं.

आजतक डॉट इन से बातचीत में उन्होंने हरियाणवी वेब सीरीज का निर्माण करने की इच्छा जताई. उन्होंने कहा कि, ‘हमने इसी साल ‘ड्रीम्स एंटरटेनमेंट’ नाम से अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है. इस चैनल पर हमने अब तक 3 म्यूजिक वीडियो रिलीज किए हैं. मैं बहुत खुश हूं कि ऑडियंस ने हमारे गानों को बहुत लाइक किया है. इससे उत्साहित होकर मैंने और मेरे पति ने अपने चैनल पर एक हरियाणवी वेब सीरीज रिलीज करने का फैसला किया है.’

डांसर ने अपनी बात को विस्तार देते हुए कहा कि, ‘जब भी मुझे समय मिलता है, मैं फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करती हूं. मैं अपने पति के साथ हरियाणवी टैलेंट को बढ़ावा देना चाहते हैं और अपने यूट्यूब चैनल के लिए वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं. मैं चाहती हूं कि जैसे हिंदी, पंजाबी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री देश में फेमस है, वैसे ही हरियाणवी इंडस्ट्री भी पॉपुलर हो. मैं हरियाणवी भाषा को बढ़ावा देना चाहती हूं, जैसे ही कोरोना वायरस की स्थिति में सुधार होगा और हम काम शुरू कर देंगे. इस साल के अंत तक हम अपनी वेब सीरीज रिलीज कर देंगे. मैं इसमें एक्टिंग भी करूंगी.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source