डेढ़ महीने बाद अपनी शादी पर खुलकर बोलीं यामी गौतम, कहा- ‘हमेशा से सिंपल वेडिंग चाहती थी’

0
13
Article Top Ad


मुंबई. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और ‘उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) के न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) के शादी को लगभग डेढ़ महीने हो गए हैं. दोनों ने शादी कर सबको सरप्राइज कर दिया था. शादी के इतने दिनों बाद एक्ट्रेस ने इसपर बात की है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं.

लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान यामी गौतम (Yami Gautam Wedding) ने कहा, “कई बड़ी शादियों में जाने के बाद, मुझे पता था कि मुझे ऐसा नहीं करना है. बेशक हम जल्दी शादी का मतलब नहीं समझ पाए हो, लेकिन कई शादियों में शामिल होने के बाद समझ में आ गया था कि मुझे सब कैसे करना है. मैं भाग्यशाली हूं कि आदित्य और मैंने दोनों ने इस विचार को शेयर किया. आदित्य भी यही चाहते थे.”

यामी आगे कहती है कि हम दोनों शादियों में होने वाली बर्बादी जैसे खाना, फूलों की सजावट और कई अन्य चीजें के खिलाफ हैं. साथ ही हम सभी को खुश नहीं कर सकते, तो क्यों न उन लोगों के बीच शादी की जाए जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं. हमारा फोकस एक प्राइवेट सेरेमनी पर था और हम किसी को खुश करने की कोशिश नहीं कर रहे थे.”

आपको बता दें कि, न सिर्फ यामी के फैंस बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनकी ब्राइडल लुक की तारीफ की थी. लाल रंग का जोड़ा पहने यामी की एक तस्वीर शेयर करते हुए, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “परंपरा और समय से पुरानी.” कंगना और यामी दोनों का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ है. कंगना जहां मंडी से हैं, वहीं यामी बिलासपुर की हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source