डेब्यू से पहले अपनी कजिन शनाया कपूर को सलाह नहीं देना चाहते हैं अर्जुन कपूर, बोले- इस बारें में उसे राय देने का बिल्कुल भी इरादा नहीं

0
22
Article Top Ad


बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं। इन्हीं सब के बीच शनाया कपूर के चचेरे बड़े भाई एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी बहन के डेब्यू पर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने साफ-साफ शब्दों में कहा है कि उन्हें शनाया को इस बारें में सलाह देने का बिल्कुल भी इरादा नहीं है। क्योंकि, एक्टर का मानना है कि शनाया को खुद अपनी जर्नी तय करनी चाहिए।

करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करेंगी शनाया

आपको बता दें कि शनाया कपूर, फिल्म मेकर करण जौहर और शशांक खेतान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म से अपनी फिल्मी पारी शुरू करेंगी। यह एक लव ट्रायंगल पर आधारित फिल्म होगी। इसमें लक्ष्य ललवानी और गुरफेतह पीरजादा भी शनाया के साथ नजर आएंगे। अपनी डेब्यू को लेकर शनाया जहां काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं वह अपने कजिन के इस बयान से थोड़ी नर्वस हो सकती हैं। 

शनाया बहुत अच्छे हाथों में है

‘Spotboye’ की खास बातचीत में जब अर्जुन से यह पूछे जाने पर कि क्या वह शनाया को डेब्यू के लिए सलाह देते हैं? इस पर एक्टर ने कहा, “मैं सुझाव नहीं देता क्योंकि हर किसी की अपनी जर्नी होती है, हर किसी को अपनी पसंद बनानी चाहिए, वह बहुत अच्छे हाथों में है। शनाया के साथ उसके माता-पिता भी हैं और मेरा सपोर्ट भी है।

 

अगर वह मुझसे कोई प्रश्न पूछती है तो…

वह आगे कहते हैं कि कल हो सकता है कि जाने या अनजाने में किसी बातचीत में मैं उसको गाइड कर सकता हूं। अगर वह मुझसे कोई प्रश्न पूछती है तो। हालांकि मेरा इरादा उसे राय बनाने वाले विचार देने का नहीं है। मैं बस यही चाहता है कि वह अपनी पसंद की राय बनाए और अपनी जर्नी तय करे। 

 भावनाओं की विभिन्न पहुलों से गुजरे हैं अर्जुन

अर्जुन अपने बॉलीवु़ड जर्नी को याद करते हुए कहते हैं, ” हर किसी की एक अलग जर्नी होती है। जैसे मेरे पास ‘इश्कजादे’ है, ‘2 स्टेट’ और ‘गुंडे’ है।  कुल मिलाकर मैं भावनाओं की विभिन्न पहलुओं से गुजरा हूं और मुझे पूरा यकीन है कि उसे भी इससे गुजरना होगा। मैं एक भाई के तौर पर उनका सपोर्ट कर रहा हूं लेकिन यह उनकी सवारी है और उसे इसका आनंद लेना चाहिए।”





Source