ड्रग्स मामले में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने हैदराबाद से किया गिरफ्तार

0
50
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। एनसीबी लगातार सुशांत केस से सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच में जुटा हुआ है। लेकिन सुशांत की मौत कैसे हुई ये सवाल अब भी सवाल ही है। एक्टर का पूरा परिवार आज भी उन्हें याद करता है। इतना ही नहीं सुशांत के फैंस भी लगातार उन्हें न्याय दिलाने की मांग करते रहते है। अब इस मामले में फिर से एक नया मोड़ आया है। जी हां, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके पूर्व हाउस मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। पिठानी पर ड्रग्स खरीदने और सुशांत तक उसे पहुंचाने का आरोप है। इससे पहले कई बार सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन इस बार एनसीबी ने इन सारे आरोपों के मद्देनजर उन्हें हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दें कि, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। गौरतलब हैं कि, सुशांत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो सुशांत के सबसे करीब थे। सुशांत की मौत के बारें में बता की जाए तो, 14 जून को एक्टर का शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके खुद के फ्लैट में लटका मिला था। उस वक्त वहां पर चार लोग मौजूद थे। सिद्धार्थ पिठानी (सुशांत के फ्लैट-मेट), दीपेश सावंत (सुशांत के दोस्त), नीरज सिंह (हाउस कीपर) और केशव (कुक)। सभी लोगों से मुंबई पुलिस और सीबीआई ने कड़ी पूछताछ की लेकिन इसके बावजूद सुशांत केस सुलझ नहीं पाया है। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने उनकी मौत को आत्महत्या बताया था, लेकिन अब सीबीआई द्वारा गठित की गई एम्स के डॉक्टरों की टीम इस मामले की मेडिकल पहलू से जांच कर रही हैं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार कह चुका है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी और यह हत्या का मामला है।

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने उनकी मौत के बाद कुछ इंटरव्यू दिए थे, जिसमें उन्होंने साफ इंकार कर दिया था कि, सुशांत किसी भी डिप्रेशन का शिकार थे। बता दें कि, कहा जा रहा था कि, सुशांत काफी डिप्रेश्ड थे, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या की है। परिवार ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मामले का मुख्य आरोपी बनाया है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर हैं और सुशांत की मौत का केस अब तक सुलझ नहीं पाया है और न हीं ये साबित हुआ हैं कि, सुशांत की मौत रिया चक्रवर्ती की वजह से हुई है।

सुशांत की मौत के 11 महीनें बाद शेखर सुमन ने एक ट्वीट के जरिए नाराजगी व्यक्त की थी। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, बदकिस्मती देखिए, कोरोना आ गया और जांच इस विपदा के नीचे दब गई। बता दें कि,ठीक 25 दिन के बाद सुशांत की मौत को 1 साल पूरा हो जाएगा। लेकिन उनकी मौत का राज अब तक सामने नहीं आ पाया है। जांच कहां तक पहुंची, इसकी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आरोपियों के साथ क्या हुआ, ये भी पता नहीं। जांच जरूर शुरू तो हुई लेकिन उसमें किसी भी तरह की गड़बड़ी से इंकार कर दिया गया था। क यूजर के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि -मैंने न्याय की लौ को जिंदा रखा है। हर महीने 14 तारीख को मैं बिना भूले रिमाइंडर भेजता हूं।



Source