तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम नट्टू काका नहीं हुए बेरोजगार, कहा- गलत खबरे न फैलाएं

0
60
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना महामारी ने दुनियाभर में आर्थिक तंगी का दौर शुरु कर दिया है। लाखों-करोड़ों लोग इस महामारी की वजह से बेरोजगार हो चुके है। टेलीविजन और फिल्मी सितारें भी इससे अछूते नहीं है। कई सेलेब्स ने तो यहां तक कह दिया कि, उनके पास आगे का खर्च चलाने के लिए पैसे नहीं बचे है। अगर जल्द ही उन्हें काम नहीं मिला तो उनके लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी। ऐसी ही खबरे पॉपुलर टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेम नट्टू काका को लेकर सामने आई थी और कहा गया था कि, वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे है। लेकिन अब नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने इन सारी खबरों को अफवाह बताया है और कहा कि, ये सारी बातें मेरे बारे में गलत है। मैं अभी बेरोजगार नहीं हुआ हूं। “मैं अपने पोते-पोतियों के साथ वक्त एन्जॉय कर रहा हूं। मेरे बच्चे हर तरह के जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। न मैं बेरोजगार हुआ हूं और न ही आर्थिक संकट से जूझ रहा हूं।”

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक कहते हैं कि, “मुझे समझ नहीं आता कि लोग इस तरह की नकारात्मकता वाली खबरे आखिर क्यों फैलाते हैं? मैंने शो से किसी भी तरह का कोई ब्रेक नहीं लिया है। हालात ऐसे हैं कि वरिष्ठ कलाकार महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग नहीं कर रहे हैं। यही वजह हैं कि, हम सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और यह हमारे अपने हित में है कि निर्माताओं ने यह निर्णय लिया है। मैं बेरोजगार नहीं हूं, टीम हमारी देखभाल कर रही है और मुझे उम्मीद है कि जैसे ही वे मुंबई वापस आएंगे, मैं शूटिंग फिर से शुरू करूंगा।”

घनश्याम नायक कहते हैं कि, “मैं किसी भी वित्तीय संकट से पीड़ित नहीं हूं। मैं अपने पोते-पोतियों के साथ घर पर अपने समय का आनंद ले रहा हूं और मेरे बच्चे वास्तव में उन लोगों की मदद कर रहे हैं जिन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत है। मैं न तो बेरोजगार हूं और न ही किसी वित्तीय संकट से पीड़ित हूं।”

बता दें कि, साल 2020 में 76 साल के घनश्याम की गले की सर्जरी हुई थी और आपको ये जानकार काफी हैरानी होगी कि, शो में शानदार एक्टिंग करने वाले घनश्याम के गले से 8 गांठें निकाली गई थी। अपनी सर्जरी को लेकर उन्होंने कहा कि, मैं अब बहुत बेहतर हूं। मुझे मलाड के सुचक अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुझ पर की गई सर्जरी के बाद आज पहला दिन है जब मैंने खाना खाया है। पहले तीन दिन बहुत ज्यादा कठिन थे, लेकिन अब मैं जीवन में केवल आगे देख रहा हूं।
 



Source