दीपिका पादुकोण ने शेयर की सेल्फी तो लोगों ने दे दी तेल खरीदने की सलाह, रणवीर ने भी किया कमेंट

0
12
Article Top Ad


नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हैं. वहीं, रणवीर सिंह भी अक्सर उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हैं. अब दीपिका पादुकोण ने हाल में एक तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं. ये बेहद मजेदार तस्वीर भी है. इस तस्वीर में दरअसल वो अपने बालों को फ्लिप करते हुए सेल्फी लेने की कोशिश कर रही हैं.

हालांकि, ऐसा करने में वो बुरी तरह असफल रही हैं, लेकिन उन्होंने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस तस्वीर में उनके बाल पूरी तरह बिखरे हुए हैं और बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘मैंने हेयर फ्लिप करने की कोशिश की, लोग करते हैं और बुरी तरह से असफल हो जाते हैं.’ उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया है. दीपिका के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं या मजेदार कमेंट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर उनके पति रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है. रणवीर सिंह ने उनकी तस्वीर पर किस और हार्ट वाली इमोजी बनाई है. साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘तेरी जुल्फों में खोया रहूं’. वहीं, कई लोगों ने दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक शख्स ने लिखा है- क्यों भाई आप डैंड्रफ हो. तो वहीं एक यूजर ने दीपिका को बालों में साबुन लगाने की सलाह दी है. एक और यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट कर लिखा है- नहा लो इतनी भी ठंड नहीं है, तो एक ने उन्हें शैम्पू और तेल खरीदने की भी सलाह दे डाली.

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: deepikapadukone/instagram)

कई यूजर्स रणवीर सिंह की दीपिका के प्रति प्यार की तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि कई मौकों पर रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की तारीफ करते नहीं थकते हैं. उनकी सोशल मीडिया पर शेयर की गई हर तस्वीर पर रणवीर कमेंट भी जरूर करते हैं. लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है.

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ’83’ हाल में रिलीज हुई थी. इसके अलावा वो सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ गहराइयां में भी नजर आएंगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh



Source