‘द कपिल शर्मा शो’ फेम तीर्थानंद ने तंगहाली से परेशान होकर खाया जहर, पड़ोसियों के चलते बच पाई जान

0
30
Article Top Ad


देश पर कोरोना की मार पड़ने के बाद से ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का हाल बुरा ही रहा है। पिछले दो सालों में कोरोना लॉकडाउन के चलते टीवी के कई सितारों ने तंगहाली में जिंदगी बिताया है। इनमें से कई सितारों ने सर्वाइव कर लिया तो कुछ ने हालात के आगे घुटने ही टेक लिए। यही वजह रही है कि बीते कुछ महीनों में कई सितारों ने तंगहाली से परेशान होकर खुद को खत्म कर लिया। अब एक्टर तीर्थानंद (Teerthanand) को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि किसी को भी झटका लग सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो तीर्थानंद ने खुद की जान लेने की कोशिश की है। 

तीर्थानंद ने खाया जहर 

बता दें कि तीर्थानंद कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में काम कर चुके हैं। तीर्थानंद को लोग बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीर्थानंद ने 27 दिसंबर को जहर खाकर खुद की जान लेने की कोशिश की थी। इस बात की भनक लगते ही तीर्थानंद के पड़ोसियों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। इसी वजह से सही मौके पर इलाज मिलते ही तीर्थानंद की जान बच गई और अब वो घर भी वापस लौट चुके हैं। बताया जा रहा है कि अब उनकी हालत में सुधार आ रहा है।

 

पारिवारिक कलह से थे परेशान

तीर्थानंद ने आज तक से बीतचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है उन्होंने आर्थिक तंगी और परिवार में हो रही कलह के चलते ही जहर खाया था। उनका कहना है कि तंगहाली से जूझते हुए वो काफी अकेले पड़ गए थे और इस दौरान उनके परिवार वालों ने भी साथ छोड़ दिया था। साथ ही उन्हें अस्पताल में देखने के लिए कोई भी नहीं आया। तीर्थानंद ने ये भी कहा है कि इस वक्त कर्जे में डूबे हुए हैं और वो अपनी पत्नी-बेटी के भी टच में नहीं हैं।



Source