नन्ही दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल, खुद को बताया इंदिरा नगर की गुंडी

0
160
Article Top Ad


बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। दीपिका अक्सर अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच दीपिका ने अपनी एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

नन्ही दीपिका पादुकोण आईं नजर
दरअसल दीपिका ने नन्हीं दीपिका पादुकोण की एक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर दीपिका के बचपन की है, जिसमें वो बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। नन्हीं दीपिका के कपड़ों से साफ है कि ये सर्दियों के वक्त की तस्वीर है। सिर पर टोपी पहनें नन्हीं दीपिका पर फैन्स का दिल आ गया है और वो इस थ्रोबैक फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

‘इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं’
वैसे फैन्स सिर्फ इस फोटो को ही नहीं बल्कि फोटो कैप्शन को भी काफी पसंद कर रहे हैं। दीपिका ने थ्रोबैक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं’। अपने कैप्शन के साथ दीपिका ने एक हंसने वाला इमोजी भी इस्तेमाल किया है और साथ ही साथ बताया है कि ये फोटो उनकी मां ने क्लिक की थी। 

दीपिका के प्रोजेक्ट्स
बात दीपिका पादुकोण के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की करें तो द इंटर्न के अलावा दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी। इसके साथ ही दीपिका, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। इन सभी फिल्मों के साथ ही दीपिका, पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी।





Source