निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां हैं प्रेग्नेंट ! पति को नहीं कोई जानकारी

0
12
Article Top Ad


डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई है। इस बात का खुलासा नुसरत ने एक बयान जारी करते हुए किया है, जिसमें उन्होंने निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए है। इन सब के बीच नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबर भी काफी तेजी से फैल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत निखिल से अलग होने के बाद प्रेग्नेंट है और इस बात की जानकारी निखिल को नहीं है।

वहीं नुसरत ने निखिल से अलग होने का कारण बताते हुए कहा कि, निखिल ने उन्हें बिना बताए गैर कानूनी तरीके से उनके अकाउंट से पैसे निकाले है। नुसरत ने कहा कि, वो अपने आपको अमीर बताता हैं और कहता हैं कि, मैंने उसका इस्तेमाल किया। बल्कि उसने मेरे अकाउंट से मेरे सेपरेशन के बाद भी रात के वक्त अकाउंट से पैसे निकाले। मैंने ये मामला बैंक अधिकारियों के सामने भी रखा है, जिसको लेकर बहुत जल्द पुलिस में एफआईआर दर्ज होगी। नुसरत के अनुसार, शादी के बाद उनके सभी फैमिली अकाउंट की डिटेल निखिल के साथ साझा की गई थी लेकिन उन्होंने मेरे बिना जानकारी और सहमति के इसका गलत इस्तेमाल किया।

नुसरत ने अपनी शादी को बताया अवैध

नुसरत जहां ने अपनी और निखिल जैन की शादी को अवैध बताया हैं और कहा कि, ऐसे में तलाक का तो सवाल ही नहीं उठता है। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा कि, उनकी शादी भारत में नही बल्कि तुर्की में हुई थी। यानि किस तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हुई थी। इस वजह से ये शादी भारत में अवैध है। इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत कहती हैं कि, कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।

कौन हैं BJP नेता यशदास गुप्‍ता?, Who is Nusrat jahan rumoured boyfriend and BJP leader yash dasgupta, Nikhil Jain, Nusrat Jahan Pregnancy | Bollywood News

नुसरत का अफेयर
नुसरत ने खुद बताया कि, वो और निखिल बहुत पहले ही अलग हो गए थे। वो इस बात को सामने नहीं लाना चाहती थी, क्योंकि वो अपनी पर्सनल लाइफ की बातें सबको नहीं बताना चाहती है। वहीं साल 2021, जनवरी से इस बात की चर्चा हैं कि, नुसरत जहां का एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। बता दें कि, यश दासगुप्ता 2021 में बंगाल में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके है। इन सब के बीच नुसरत के प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हैं, जिसकी जानकारी निखिल को नहीं थी।

Nusrat jahan pregnancy, Taslima Nasreen, Taslima Nasreen Advise Nusrat jahan, Nusrat jahan, nikhil jain, yash Dasgupta, Social Media, Taslima Nasreen Post, नुसरत जहां, निखिल जैन, सोशल मीडिया

नुसरत को लेकर लेखिका तस्लीमा नसरीन का पोस्ट काफी वायरल हो रहा हैं, जिसमें उन्होंने लिखा हैं कि, अगर दो धर्मों के लोगों के बीच शादी होती है मैं बहुत स्वाभाविक कारण से खुश हो जाती हूं. जाति धर्म आदि को हटाना है तो विभिन्न जातियों और विभिन्न धर्मों के लोगों को रिश्ते में बंधना होगा. इससे हिंसा दूर हो सकती है. लेकिन किसे पता था कि ऐसी प्यारी जोड़ी ज्यादा दिन खुश नहीं रहेगी!’अगर नुसरत यश के साथ हैं तो उन्हें निखिल से तलाक ले लेना चाहिए। बता दें कि, नुसरत ने 19 जून 2019 को निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी. माना जाता है कि दोनों ने हिन्दू और इस्लामिक दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी।



Source