नुसरत जहां के आरोपो पर निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया 

0
14
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन का रिश्ता इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल, दोनों के बीच कुछ महीनें पहले से अनबन शुरु हो गई थी लेकिन अब नुसरत ने खुलकर निखिल से अलग होने का ऐलान किया और उनपर पैसों के लेन-देन में गड़बड़ी का आरोप लगाया। नुसरत के इन आरोपों को खारिज करते हुए निखिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी और एक बयान जारी किया है। निखिल ने अपने बयान में कहा कि, मेरे फैमिल, दोस्त और करीबी सभी लोग जानते हैं कि, मैंने सरत के लिए बहुत कुछ किया है। बिना किसी लालच के उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है। लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही उनका व्यवहार बदलना शुरू हो गया।

क्या कहा निखिल ने
निखिल ने अपना बयान जारी करते कहा कि, प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को प्रपोज किया था और नुसरत ने भी इसे खुशी-खुशी अपनाया था। जिसके बाद हम डेस्टिनेसन वेडिंग के लिए जून 2019 को तुर्की चले गए। वहां पर हमने शादी की और कलकत्ता आकर रिसेप्शन भी दिया। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद नुसरत का बर्ताव बदलने लगा। निखिल के अनुसार, वो दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते है और भारतीय समाज में खुद को एक मैरिड कपल के तौर पर ही पेश करते थे। जैन आगे कहते हैं कि, मैंने एक वफादार और जिम्मेदार पति होने के लिए अपना सारा समय और संसाधन नुसरत को समर्पित कर दिया। हालांकि, बहुत ही कम समय के बाद, उसने (नुसरत) मेरे साथ विवाहित जीवन के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल दिया। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अगस्त 2020 से उसका व्यवहार बदलना शुरू हो गया। निखिल ने बताया कि, शादी के बाद साथ रहने के दौरान उन्होंने नुसरत से कई बार शादी का रजिस्ट्रेशन कराने का अनुरोध किया था, जिसे नुसरत ने हमेशा नजरअंदाज कर दिया। पिछले साल (2020) 5 नवंबर को, वह अपने निजी कीमती सामान के साथ किसी दूसरे फ्लैट में रहने चली गई, इसके बाद हम कभी भी पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहे।

क्या कहा था नुसरत ने
टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप लगाए और बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि, निखिल ने उन्हें बिना बताए गैर कानूनी तरीके से उनके अकाउंट से पैसे निकाले है। वो अपने आपको अमीर बताता हैं और कहता हैं कि, मैंने उसका इस्तेमाल किया। बल्कि उसने मेरे अकाउंट से मेरे सेपरेशन के बाद भी रात के वक्त अकाउंट से पैसे निकाले। मैंने ये मामला बैंक अधिकारियों के सामने भी रखा है, जिसको लेकर बहुत जल्द पुलिस में एफआईआर दर्ज होगी। नुसरत के अनुसार, शादी के बाद उनके सभी फैमिली अकाउंट की डिटेल निखिल के साथ साझा की गई थी लेकिन उन्होंने मेरे बिना जानकारी और सहमति के इसका गलत इस्तेमाल किया। 

नुसरत हैं प्रेग्नेंट ?
साल 2021, जनवरी से इस बात की मीडिया में काफी चर्चा हो रही हैं कि, नुसरत जहां का एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। बता दें कि, यश दासगुप्ता 2021 में बंगाल में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके है। इन सब के बीच नुसरत के प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हैं, जिसकी जानकारी निखिल को नहीं थी।





Source