नोरा फतेही की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, फैंस को कहा शुक्रिया

0
26
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI
Nora Fatehi covid report came negative 

Highlights

  • नोरा फतेही की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई हैं
  • साल 2021 के अंत में नोरा कोरोना से संक्रमित हो गई थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही ने की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह  स्ट्रेंथ और एनर्जी के साथ अपने काम में वापसी करेंगी। बता दें कि 30 दिसबंर 2021 को वह कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। 

Nora Fatehi covid report came negative

Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI

Nora Fatehi covid report came negative 

Irrfan Khan Birth anniversary: सुतापा ने साझा की इरफान के संग आखिरी पलों की यादें, कहीं ये बातें

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “हैलो दोस्तों, मैं आखिरकार कोरोना निगेटिव आ गई हूं। आप सभी की प्रार्थनाओं का शुक्रिया। जिन लोगों ने मुझे खूबसूरत मैसेज किए उनका धन्यवाद। मेरे लिए यह बहुत  मुश्किल घड़ी रही। मैं काम पर जल्द ही वापसी करूंगी, क्योंकि उसके लिए पहले मुझे अपनी स्ट्रेंथ और एनर्जी वापस लानी होगी। इस नए साल में मैं मजबूती के साथ काम करना चाहती हूं। आप सभी लोग सुरक्षित रहें। 

Image Source : INSTAGRAM-NORAFATEHI

कोरोना की मार: टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल भी आगे खिसका

नोरा फतेही जिस समय कोरोना से संक्रमित हुई थी। इस समय उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मैं फिलहाल कोरोना से लड़ रही हूं। सच हूं तो ये बहुत मुश्किल है। फिलहाल मैं डॉक्टरों की निगरानी में हूं। सभी सुरक्षित रहें और मास्क पहनें। ये बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। दुर्भाग्य से मुझे भी कोरोना हो गया है। ये किसी को भी हो सकता है इसीलिए ध्यान रखें। मैं फिलहाल रिकवर कर रही हूं। आपकी हेल्थ से ज्यादा कुछ जरूरी नहीं होता। ख्याल रखिए, सेफ रहिए।’

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में गुरु रंधावा के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ रिलीज हुआ था। जो लोगों का काफी पसंद आया था। 





Source