पति राज कुंद्रा के साथ साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, वीडियो देखकर यूजर्स बोले- सामने लाने की क्या जरूरत थी

0
30
Article Top Ad


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)के साथ एक वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में दोनों महाराष्ट्र के शिरडी स्थित साईं बाबा मंदिर में दर्शन करते नजर आ रहे हैं। सामने आए वीडियो में यह कपल हाथ जोड़े साईं बाबा का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों ने COVID 19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क भी लगा रखा है और उचित दूरी भी बनाएं हुए हैं। फिरभी वीडियो वायरल होते ही शिल्पा सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं। यूजर्स ट्रोल करते हुए शिल्पा से पूछ रहे हैं कि कोरोना काल में उन्हें मंदिर जाने की परमिशन कैसे मिल गया। इसके अलावा यूजर्स उन्हें राज कुंद्रा को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। 

पहले इन धार्मिक स्थानों पर हुईं स्पॉट

जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा साल 2022 की शुरुआत धार्मिक स्थलों का दर्शन करने के साथ कर रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो शिल्पा शिरडी का दर्शन करने के साथ ही साथ सप्तश्रृंगी देवी के दर्शन करने पहुंची थीं। इससे पहले एक्ट्रेस को हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के शत्रुनाशिनी मां बगलामुखी के मंदिर में देखा गया था। शिल्पा-राज कुंद्रा साथ-साथ चामुंडा देवी मंदिर और ज्वालामुखी मंदिर के भी दर्शन किए थे। 

पति के साथ दिखीं कुछ इस तरह 

शिरडी से सामने आई वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने जहां रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है। वहीं, राज कुंद्रा भी ट्रेडिशनल कुर्ते में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि पोर्न केस में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर पति के साथ कोई वीडियो पोस्ट किया है। राज अभी इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर हैं। 

वीडियो को लेकर हुईं ट्रोल

शिल्पा साईं बाबा मंदिर के वीडियो क्लिप को साझा करते हुए कैप्शन में लिखती हैं, “सबका मालिक एक श्रद्धा और सबूरी। ओम साईं राम। एक्ट्रेस के पोस्ट करने के साथ ही साथ यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गया। वीडियो देख कर शिल्पा के फैंस जहां खुश हैं तो वहीं कुछ लोगों का हैरानी हो रही हैं कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच शिल्पा यूं बिंदास होकर कैसे पब्लिक प्लेस पर जा सकती हैं। एक यूजर ने शिल्पा के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-वो अंदर वीडियोग्राफी तो कर सकते हैं लेकिन हम नहीं…वाह सिस्टम सबके लिए एक जैसा होना चाहिए । एक दूसरे ने लिखा -ये पीआर बंद करों आप और अपने पति को सेक्शुअल हैरेसमेंट करने से रोके। तीसरे यूजर ने लिखा-अब राज कुंद्रा को साईं राम याद आ रहे हैं। अब या कुछ कर भी नहीं सकते हैं।



Source