‘पांड्या स्टोर’ फेम शाइनी दोशी ने सजाई बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी के नाम की मेहंदी, शादी आज

0
84
Article Top Ad


टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ में धरा पांड्या का भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस शाइनी दोशी (Shiny Doshi) आज रीयल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी (Lavesh Khairajani) के साथ आज पूरे रीति-रिवाज से 7 फेरे लेने जा रही हैं. शाइनी-लवेश पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शाइनी की मेहंदी की रस्म की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस तस्वीरों में शाइनी अपने परिवार, दोस्त और अपने होने वाले पतिदेव के साथ जमकर धमाल करती नजर आ रही हैं.

शाइनी दोशी (Shiny Doshi) के होने वाले दूल्हे राजा लवेश खैरजानी (Lavesh Khairajani) एक बिजनेसमैन हैं. दोनों की मेहंदी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों को देखकर साफ नजर आ रहा है, कि दोनों इस शादी से कितना खुश हैं. शाइनी की दोस्त और एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा धूपर ने मेहंदी समारोह के कई वीडियो साझा किए.

मेहंदी के मौके पर शाइनी पेप्लम ब्लाउज और स्कर्ट में कैरी की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, दूसरी तरफ होने वाले दूल्हे लवेश ने सफेद कुर्ता पहना हुआ था. दोनों की शादी के लिए कोरोना की गाइडलाइंस का पूरा ध्यान रखा गया है.

31 साल की एक्ट्रेस शाइनी दोशी की बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी के साथ सगाई पिछले साल 4 जनवरी, 2020 को हुई थी. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी जानकारी भी दी थी. लवेश से शाइनी की मुलाकात उनकी की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस प्रणिता पंडित के जरिए हुई थी.

Pandya Store, Shiny Doshi, Lavesh Khairajani, Shiny Doshi-Lavesh Khairajani, Pandya Store actress Shiny Doshi wedding, Social Media, पांड्या स्टोर, शाइनी दोशी की शादी, शाइनी दोशी, लवेश खैरजानी

शाइनी ने एक इंटरव्यू के दैरान बताया था कि उसने (प्रणिता) ने हमें मिलने के लिए कहा, क्योंकि उसे लगा कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं. वह बहुत सही थी.

एक्ट्रेस ने बताया था कि वह लवेश की सादगी और बुद्धि से आकर्षित हुईं. लवेश की तारीफ में उन्होंने कहा था कि उनके पास हंसाने की अद्भुत कला है और वह बहुत बुद्धिमान हैं. हम एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझते हैं और अमेजिंग कम्फर्ट लेवल साझा करते हैं. शाइनी ने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि वह मेरे साथ हैं. मेरे आसपास उनके साथ घर जैसा महसूस होता है.

आपको बता दें कि शाइनी ने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’ से की थी. इस शो में निभाए कुसुम के किरदार ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी. इसके बाद शाइनी ने कई अन्य शोज में काम किया, जिनमें ‘जमाई राजा’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’, ‘दिल ही तो है’ और ‘लाल इश्क’ शामिल हैं. वह ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में भी नजर आ चुकी हैं. शाइनी ‘श्रीमद भगवत महापुराण’ में देवी राधा के किरदार निभा चुकी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source