पूनम पांडे ने क्रिकेट को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- ‘2023 वर्ल्ड कप जीतेगा इंडिया तो मुझसे…’

0
28
Article Top Ad


मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. नए साल की शुरुआत भी पूनम ने हमेशा की तरह अपने ग्लैमरस अंदाज से की. पूनम फिल्मों और वेब सीरीज में बोल्ड सीन की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब पूनम ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक बार फिर बयान दिया है. एक्ट्रेस ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) 2023 में होने वाला वर्ल्ड कप (Indian Cricket Team will win 2023 world cup ) जीतेगी.

राहुल गांधी को पूनम ने बताया पसंदीदा नेता 

मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं पूनम पांडे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘मैं क्रिकेट को दीवानगी की हद तक पसंद करती हूं और अगर इंडियन टीम 2023 में होने वाला वर्ल्ड कप जीतती है तो इस धरती पर सबसे अधिक खुशी मुझे ही होगी’. इतना ही नहीं पूनम ने भारतीय राजनीति पर भी अपने विचार रखे. एक्ट्रेस ने कहा कि ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी उनके फेवरेट राजनेता हैं और उम्मीद करती हूं कि आने वाले समय में उन्हें देश का नेतृत्व करने का मौका मिले’.

क्रिकेट पर पहले दिया है विवादास्पद बयान

बता दें कि 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान पूनम पांडे ने कंट्रोवर्सी से भरा बयान दिया था. पूनम ने कहा था कि अगर इंडियन क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो ने न्यूड होकर दिखाएंगी. हलांकि बाद में पूनम ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से इसके लिए परमिशन नहीं मिली थी. पूनम क्रिकेट पर आधारित रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘83’ देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. कपिल देव की लाइफ पर बनी इस फिल्म को देखने के लिए बिजी शेड्यूल की वजह से अभी तक मौका नहीं निकाल पाई हैं.

ये भी पढ़िए-टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस गुरु परेश प्रभाकर के साथ किया धमाकेदार डांस, देखिए VIDEO

ट्रोल्स की परवाह नहीं करती पूनम पांडे

एक्ट्रेस ने बताया कि ‘मैं शॉर्ट फिल्म, वेब सीरीज और यूट्यूब चैनल के लिए शूटिंग में बिजी हूं. मैं चाहती हूं कि 2022 सबके लिए खुशियां लेकर आए. पूनम पांडे हाल ही में अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही थीं. इस पर एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इसकी परवाह नहीं है.

Tags: Indian Cricket Team, Poonam Pandey, Rahul gandhi



Source