प्रकाश राज ने शेयर किया पीएम मोदी का रोते हुए वीडियो, कहा- ग्रेट परफॉर्मेन्स

0
34
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर थमने का नाम नहीं ले रही हैं। संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। इस मुश्किल वक्त में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को कोरोना संकट को लेकर वाराणसी के डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स से बातचीत की थी। लेकिन बात करते हुए अचानक पीएम मोदी भावुक हो उठे। जिसके बाद पीएम के रोने वाले वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई और कई मशहूर लोगों ने भी पीएम को लेकर अपने विचार साझा किेए। इस लिस्ट में अब साउथ के मशहूर एक्टर और हिंदी सिनेमा के विलेन प्रकाश राज का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि, प्रकाश राज ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी का एक पुराना रोते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा, ग्रेट परफॉर्मेन्सेस रातों रात नहीं आतीं।

क्या कहा प्रकाश राज ने 

प्रकाश राज ने पीएम मोदी का काफी पुराना रोते हुए एक वीडियो शेयर किया है और लिखा कि, “ग्रेट परफॉर्मेन्सेस रातों रात नहीं आतीं। टाइमिंग, पॉज, इंटोनेशन्स, बॉडी लैंग्वेज… इन सबकी तैयारी में सालों लगते हैं। पेश है आपके सामने हमारा अपना बाल नरेंद्र…. सिर्फ पूछ रहा हूं।” हालांकि, ये वीडियो किसी बड़ी राजनैतिक सभा का लग रहा हैं, जिसमें मोदी के पीछे अटल बिहारी वाजपेयी, मुरली मनोहर जोशी और लालकृष्ण आडवाणी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स से भावुक होकर बोला था कि, इस वायरस ने हमारे कई अपनों को हमसे छीना है। मैं उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं, उनके परिजन के प्रति सांत्वना व्यक्त करता हूं। साल 2017 जब पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की गई थी तब प्रकाश राज ने उनके हत्यारों के खिलाफ बोला था और हत्या के बाद पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल भी उठाया था। इसे लेकर अपने एक इंटरव्यू में प्रकाश राज ने कहा कि, जबसे मैंने बीजेपी और मोदी के खिलाफ बोलना शुरू किया है, तब से मुझे बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही हैं। उस समय प्रकाश पर एक केस लखनऊ में रजिस्टर भी किया गया था। देशभर में कई लोग ऐसे भी हैं, जो पीएम की भावुकता का सम्मान कर रहे है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने वाले लोगों की सोशल मीडिया पर अच्छे से क्लॉस लगा दी। दरअसल, कंगना ने पीएम मोदी के शुक्रवार को भावुक होने वाले पल पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘आंसू असली थे या नकली, आप आंसू की टेस्ट में उलझना चाहते हैं। मैं आपके आंसुओं को स्वीकार करती हूं प्रधानमंत्री….जय हिंद।’ हालांकि, कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आंसू असली थे या नकली, आप आंसू की टेस्ट में उलझना चाहते हैं या आप किसी ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक बुद्धिमत्ता और सहनशक्ति को स्वीकार करना चाहते हैं, जो दूसरों के दुःख से हिल जाता है या यह जानने के लिए परवाह करता है कि यह दर्द असहनीय होता है। उसे साझा करना होगा, वे आंसू एक अनजान घटना के रूप में हुए या वे सचेत प्रयास थे। यह कैसे मायने रखता है? क्या यह मायने रखता है? कुछ लोग हर समाधान के लिए समस्या ढूंढते हैं। मैं आपके आंसुओं को स्वीकार करती हूं प्रधानमंत्री….जय हिंद।’ “प्रिय भारतीय हर आशीर्वाद को समस्या मत बनाइए। अपना एटिट्यूड और विचार खुद तय करें।”





Source