बड़बोलेपन की वजह से ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, खुद को बताया रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा पॉपुलर

0
89
Article Top Ad


नई दिल्लीः इन दिनों तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उनका मजाक बनाया है. कंगना ने भी कभी उन्हें अपनी सस्ती कॉपी बताकर ट्रोल किया था, लेकिन इस बार वह खुद एक अनोखा दावा कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में तापसी ने खुद को ‘आइरन मैन’ (Iron Man) सीरीज के एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Junior) से ज्यादा पॉपुलर बताया है.

तापसी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो नेटफ्लिक्स की ओर से रिलीज हुआ है. वीडियो में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) तापसी से कुछ सवाल करते हैं. बातचीत के दौरान एक्ट्रेस रॉबर्ट डाउनी जूनियर का जिक्र करती हैं. वे कहती हैं कि उनके फॉलोअर्स रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा है. यानी वे खुद को ‘आइरन मैन’ से ज्यादा पॉपुलर मानती हैं. लोग तापसी के इस दावे पर चौंक गए हैं. उन्हें उनकी बात हजम नहीं हो रही है. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

(फोटो साभारः YouTube/Netflix India)

नेटफ्लिक्स ने कल 5 जुलाई को अपने यूट्यूब अकाउंट से फिल्म का प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर साढ़े तीन लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं. फैंस फिल्म में एक्टर्स की तारीफ कर रहे हैं, पर इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि तापसी के रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. तापसी ने विक्रांत के एक सवाल पर कहती हैं कि वे रॉबर्ट डाउनी को सोशल मीडिया पर स्टॉक करती हैं. वे उन्हें कई बार मैसेज भी कर चुकी हैं. तापसी ने रिप्लाई न मिलने पर एक बार मैसेज किया था कि उनके रॉबर्ट से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस का इतना भर कहना था कि कई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. एक यूजर लिखता है, ‘रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा फॉलोअर्स वो भी तापसी के…अब तक सुना सबसे बढ़िया जोक. मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया तापसी.’ एक दूसरा यूजर कहता है, ‘एटिट्यूड तो देखो जरा. मेरे फॉलोअर्स रॉबर्ट डाउनी जूनियर से ज्यादा हैं.’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी के इंस्टाग्राम पर 18.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि रॉबर्ट को 50.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. ट्विटर पर भी रॉबर्ट के फॉलोअर्स तापसी से ज्यादा हैं. उन्हें ट्विटर पर 4.6 मिलियन लोग ही फॉलो करते हैं, वहीं रॉबर्ट के 16.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.



Source