‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ! फिल्म का बजट कर देगा हैरान

0
22
Article Top Ad


Akshay Kumar and Tiger Shroff Movie: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाके के लिए भी जाने जाते हैं। अक्षय कुमार एक साल में करीब 4 फिल्में देते हैं और औसतन सभी फिल्में 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करती हैं। वहीं दूसरी ओर अपने एक्शन और दमदार फिजीक से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ ही वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं, लेकिन फैन्स की ये इच्छा जल्दी ही पूरी होने वाली है। अक्षय और टाइगर जल्दी ही एक साथ बड़े पर्दे पर धमाका करते नजर आएंगे।

एक्शन- कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे टाइगर- अक्षय
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ एक्शन और कॉमेडी करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अक्षय और टाइगर एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए कास्ट किए गए हैं, जिसका शूट साल 2022 के अंत या फिर 2023 की शुरुआत में शुरू होगा, हालांकि कोविड के चलते ये शेड्यूल आगे- पीछे भी हो सकता है।

‘छोटे मियां बड़े मियां’ होगा फिल्म का नाम
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय- टाइगर की एक्शन कॉमेडी फिल्म का नाम ‘छोटे मियां बड़े मियां’ है, हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपये हैं और इसका निर्देशन अली अब्बस जफर करेंगे। 

सेलेब्स को मिल रही भारी फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के कुल बजट का 60 प्रतिशत सेलेब्स की फीस में जा रहा है, वहीं करीब 100 करोड़ रुपये से फिल्म का निर्माण किया जाएगा। ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म छोटे मियां बड़े मियां की रीमेक या फिर सीक्वल नहीं होगी। जानकारी के मुताबिक 26 जनवरी को फिल्म का आधिकारिक ऐलान होगा।

केआरके ने किया था ट्वीट
याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले केआरके ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया था। केआरके ने कार्तिक आर्यन और करण जौहर के कथित विवाद पर ट्वीट में लिखा था कि एक प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार को 150 करोड़ रुपये और टाइगर श्रॉफ को 50 करोड़ रुपये फीस देकर फिल्म के लिए साइन किया है। केआरके के ट्वीट से लग रहा है कि वो इस ही फिल्म की बात कर रहे थे।





Source