बाथरोब पहनकर हंगामा मचाने वाले जीशान खान बने ‘Bigg Boss OTT’ के दूसरे कंटेस्टेंट

0
101
Article Top Ad


मुंबई. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) शुरू होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है. अभी तक इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम फाइनल नहीं किए गए हैं. पहली कंटेस्टेंट के रूप में नेहा भसीन का नाम फाइनल होने के बाद इस शो को दूसरा कंटेस्टेंट मिल गया है. टीवी एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) इस शो के दूसरे एक्टर हैं. वे ‘कुमकुम भाग्य’ शो के कारण घर-घर में पहचान बना चुके हैं. वूट के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें वे बाथरोब पहनकर हंगामा करते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में जीशान खान को इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा गया है कि, ‘हमारे बिग बॉस ओटीटी के अगले कंटेस्टेंट एक बाथरोब एंथूजिएस्ट हैं. उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक्स में क्रांति कर दी थी. यदि आप जीशान को इस ओटीटी लुक में बिग बॉस OTT के घर में देखना चाहते हैं तो इमोजी शेयर करें. जीशान इस वीडियो में एयरपोर्ट पर बाथरोब पहनकर हंगामा करते दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी का प्रसारण 8 अगस्त से वूट पर किया जाएगा.

जीशान को बाथरोब में एयरपोर्ट पर देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए. जीशान को बाथरोब बहुत पसंद है. इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम से चलता है. वे कई बार बाथरोब में अपनी फोटो शेयर कर चुके हैं. उन्होंने गोवा एयरपोर्ट से बाथरोब पहनकर फ्लाइट में चढ़ने की कोशिश की थी, लेकिन एयरपोर्ट कर्मचारियों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया.

जीशान खान लोगों को चौंकाने वाले फैशन करने के लिए जाने जाते हैं. कुछ दिनों पहले वे मुंबई में पांडा सूट पहने सड़क पर दिखाई दिए थे. उन्हें ऐसे कपड़ों में देखकर कार्तिक आर्यन भी आश्चर्य में पड़ गए थे. जीशान बिग बॉस ओटीटी में अपनी जगह बना पाएंगे या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. वे वीडियो में कह रहे हैं कि, ‘किंग को कौन रोक सकता है?’ देखना यह है कि वे शो में दर्शकों को कितना एंटरटेन कर पाते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source