बिग बॉस-15 में हिस्सा लेने वाली है सलमान खान की ये गर्लफ्रेंड! कर चुके हैं साथ काम

0
26
Article Top Ad


डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का विवादित टेलीविजन शो बिग बॉस का 15वां सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है। सलमान इस शो का हर सीजन होस्ट करते है। उनके फैंस को हमेशा शो का इंतजार रहता है। बिग बॉस-15 को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। दरअसल, सलमान की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड रही भूमिका चावला सीजन 15 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाली है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भूमिका को शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है। बता दें कि, एक वक्त था जब सलमान और भूमिका की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। क्योंकि इन दोनों ने फिल्म “तेरे नाम” में साथ काम किया था, जिसमें भूमिका ने सलमान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। 

बॉलीवुड लाइफ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, भूमिका चावला को बिग बॉस मेकर्स बतौर कंटेस्टेंट बुलाने की कोशिश कर रहे है और उनसे बातचीत लगातार जारी है। भूमिका के अलावा भी कुछ बॉलीवुड सेलेब्स से कॉन्टेक्ट किया गया है। बता दें कि, भूमिका ने न सिर्फ हिंदी सिनेमा बल्कि, साउथ की फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है। तेरे नाम से डेब्यू करने के बाद भूमिका ने फिल्म “रन”, “दिल ने जिसे अपना कहा” और “एम.एस. धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी” में भी काम किया। एक्ट्रेस डिजिटल प्लेटफार्म में भी काम कर चुकी है। भूमिका की वेब सीरिज “भ्रम” जी5 ऑरिजनल में रिलीज हुई थी। वहीं सलमान की फिल्म “राधे” को ईद के मौके पर रिलीज किया गया, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आई थी। भारत में कोविड के बढ़ते हालातों की वजह से फिल्म सिर्फ कुछ थिएटर में ही रिलीज हुई। हालांकि दूसरे देशों में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

Bhumika Chawla Biography: When Salman Khan & Bhumika's Jodi created buzz !| FilmiBeat - video Dailymotion

कोरोना के इस मुश्किल दौर में सलमान खान लगातार जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे है। हाल ही में सलमान ने  कर्नाटक के रहने वाले एक 18 साल के लड़के की जिम्मेदारी उठाई है। इस लड़के के पिता का निधन कोरोना संक्रमण की वजह से हो गया है और ये साइंस स्टूडेंट है। सलमान के इस नेक काम की जानकारी युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने ट्वीट के जरिए दी है। इस बात की जानकारी युवा नेता राहुल एस कनाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

I will promote small businesses free of cost: Bhumika Chawla | Telugu Movie News - Times of India

राहुल ने बताया था कि, सलमान ने 18 वर्षीय साइंस स्टूडेंट की आर्थिक मदद करते हुए उसकी उन सभी जरुरतों को भी पूरा किया है जो उसकी आगे की पढ़ाई करने में मददगार साबित होगी। कनाल के अनुसार, सलमान खान इस महामारी के दौर में अपने फैंस सहित अन्य लोगों की मदद करने के अपनी पूरी फैमली संग खड़े हैं। इससे पहले सलमान खान ने कोरोना से जारी जंग में 5000 फ्रंटलाइन वर्करों को खाने के पैकेट बटवाएं थे। इसके अलावा एक्टर सलमान खान अपने ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के संग ‘आई लव मुम्बई’ नामक एनजीओ के साथ मिलकर मुम्बई के विभिन्न इलाकों में जाकर  फूड पैकेट बांट रहे हैं। बता दें कि, सलमान खान ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज मुंबई के दादर सेंटर पर ले ली है। 

 



Source