भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का धमाकेदार गाना ‘बलम रातें देई देले धोखा’ मचा रहा है धमाल, देखें Video

0
53
Article Top Ad


समर सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) और तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) का बवाल गाना ‘बलम रातें देई देले धोखा’ (Balam Raate De Dele Dhokha) रिलीज हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखिए ये सुपरहिट गाना.

SAMAR SINGH | Balam Raate De Dele Dhokha | बलम राते देई देले धोखा | Superhit Bhojpuri Song | भोजपुरी (Bhojpuri) के देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) अब म्यूज़िक वीडियो के मामले में हिट मशीन बन गए हैं. उनका हर गाना मिलियंस में व्यूज बटोर रहा है और वो सुर्खियां बटोर रहे हैं. आज ही समर सिंह (Samar Singh) का एक जबरदस्त वीडियो सॉन्ग आउट किया गया है जिसका नाम है ‘बलम रातें देई देले धोखा’ (Balam Raate De Dele Dhokha). एसआरके म्यूज़िक के ऑफिसशियल यूट्यूब चैनल पर समर सिंह का यह धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस लोकगीत में समर सिंह और तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री कमाल कर रही है. गाने में मधु ने समर सिंह की भाभी का रोल किया है वो अपने देवर से कहती हैं कि मैंने पति को दाल चावल और चोखा दिया, फिर भी रात में बलम ने धोखा दे दिया. इस पर समर सिंह कहते हैं कि आप खूब सज धज कर रहा कीजए और जब तक मैक्सी नहीं पहनिएगा तो भइया दरवाजे की कुंडी नहीं लगाएंगे. इस तरह मजाक मस्ती वाले मूड में यह गाना दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

Youtube Video

इस रोमांटिक गीत को समर सिंह और कविता यादव (Kavita Yadav) ने गाया है जबकि आलोक यादव ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. संगीत से सजाया है एडीआर आनंद ने. समर सिंह के इस सॉन्ग में उनकी एक्ट्रेस तृषाकर मधु के साथ केमिस्ट्री कमाल लग रही है. येलो कलर की साड़ी और लाल रंग के ब्लाउज़ में अदाकारा मधु बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. कानों में खूबसूरत झुमका मधु को स्वीट और क्यूट बना रहा है. समर सिंह का लुक और उनका हेयर स्टाइल भी इस सॉन्ग में गजब का है. वो लूंगी में अपना देसी अवतार अपनाए हुए हैं. शानदार कॉस्ट्यूम में उनकी परफ़ॉर्मेंस देखने लायक है. समर सिंह की यही खूबी उन्हें दूसरे कलाकारों से डिफ्रेंट बनाती है कि वो जितनी अच्छी आवाज़ के मालिक हैं वो उतने ही खूबसूरत अंदाज़ के मालिक भी हैं. उनकी चार्मिंग पर्सनाल्टी उनके फ़ैन्स के लिए हाई पॉइंट है. समर सिंह के लेटेस्ट वीडियो ‘बलम रातें देई देले धोखा’ के डायरेक्टर गोल्डी-बॉबी हैं, डीओपी संतोष यादव हैं. एडिटर पप्पू वर्मा और मैनेजर अफजल शाह हैं. परिकल्पना हैप्पी सिंह की है.









Source