मेकअप की वजह से ट्रोल हो गईं राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार, लोग बोले- बकवास लग रहा है

0
42
Article Top Ad


बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य ने जब से अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शो पर प्रपोज किया है। तब से दिशा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहने के लिए सोशल एकाउंट पर दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में दिशा अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। कई लोगों को इन तस्वीरों में दिशा का मेकअप पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि उन पर ज्यादा मेकअप सूट नहीं करता है।

दिशा ने किया आंखों का मेकअप

दरअसल, दिशा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बोल्ड आई मेकअप की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा की आंखों पर पर्पल रंग का ग्लिटर नजर आ रहा है। उन्होंने व्हाइट रंग की टी-शर्ट पहनी हुई हुई है और खुले बालों में इस लुक के साथ कई लोगों को वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिशा इन तस्वीरों में बेहद क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा- ‘हैलो बेबी गर्ल’… इस पोस्ट के जरिए दिशा अपनी मेकअप स्किल्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

हालांकि, इन तस्वीरों में कई लोगों को दिशा का आई मेकअप पसंद नहीं या है। दिशा के इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा कि उन पर ज्यादा मेकअप सूट नहीं करता है तो दूसरे यूजर का कहना है कि ऐसा आंखों का मेकअप बहुत बकवास लग रहा है। हालांकि, दिशा का मेकअप कई लोगों को पसंद भी आया है और उनके फैंस ने तारीफों भरे कमेंट किए हैं।

 

काम पर वापस जाना चाहती हैं लेकिन…

बता दें कि दिशा टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ और ‘वो अपना सा’ में नजर आ चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो एक बार फिर से काम शुरू करना चाहती हैं लेकिन महामारी के कारण उन्हें घर पर रहना पड़ रहा है। फिलहाल, वो टीवी सीरीज के साथ-साथ वेब सीरीज में अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं।

संबंधित खबरें





Source