मोबाइल यूजर्स पर पहले से थी राज कुंद्रा की निगाहें, वीडियो पोस्ट कर बिजनेस के लिए दी थी सलाह

0
89
Article Top Ad


पोर्नोग्राफी केस में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। उन्हें 27 जुलाई तक जेल में रहना होगा। इस बीच पुलिस ने शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उनके कई पुराने वीडियोज और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

फोन से जोड़ने का विचार

अब राज कुंद्रा का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिजनेस से संबंधित सवालों का जवाब दे रहे हैं। राज कहते हैं कि ‘जल्दी अमीर होने का कोई फॉर्मूला नहीं है।‘ इसके अलावा पैनडेमिक में इनोवेशन के सवाल पर उन्होंने बताया कि लोगों को उत्पादों के जरिए फोन से जोड़ने का विचार है। 

बिजनेस के लिए दी सलाह

वीडियो में राज कुंद्रा कहते हैं कि ‘किसी भी तरह की टेक्नोलॉजी, वह सबकुछ जो लोगों को फोन देखने और अपने फोन का इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करती है। अगर आप उन्हें वह प्रोडक्ट दे सकते हैं… मैं हमेशा कहता हूं कि आप आज जो भी बिजनेस देख रहे हैं उसमें फोन को शामिल करें।‘

वीडियो हो रहा वायरल

राज आगे कहते हैं कि ‘पैनडेमिक-प्रूफ का मतलब है कि मोबाइल फोन का इस्तेमाल और इसका सकारात्मक तरीके से इस्तेमाल। जिससे आपका अगला आविष्कार कहे कि “आपको पता है, मुझे 30-40-50 मिलियन यूजर्स मिलने वाले हैं। जो फोन के जरिए मेरे प्रोडक्ट से जुड़े हैं। इससे मैं जो कुछ भी बेचना चाहता हूं उसमें मदद मिलेगी।“ आप वर्क फ्रॉम होम कर सकते हैं।‘

बैकअप प्लान के साथ थे

बता दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स नाम के ऐप पर स्ट्रीम करने का आरोप है। इस ऐप को पिछले साल गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर बैन कर दिया गया था। समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि राज कुंद्रा के व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि वह बैकअप प्लान के साथ थे और नया ऐप लॉन्च करने की तैयारी में थे।
 

संबंधित खबरें



Source