यामी गौतम ने हल्दी सेरिमनी का वीडियो शेयर कर विश किया बर्थडे, ‘हैपी बर्थडे टू माई अमेजिंग पा’

0
16
Article Top Ad


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने जून 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से विवाह करके अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया था. 4 जून को यामी गौतम और आदित्य धर ने ब्याह रचा लिया था. इसके बाद जैसे-जैसे उनकी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आए, वायरल हो गए. यामी ने अपने पिता के साथ अपनी शादी से पहले की एक रस्म का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके पिता कैमरे के सामने आने में शर्माते हैं, लेकिन उनकी शादी में उनके कुछ शानदार शॉट्स लिए गए हैं.

यामी ने एक मार्मिक पोस्ट शेयर कर अपने पिता को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. मैसेज के साथ यामी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने ‘हल्दी’ सेरिमनी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लाल दुपट्टे के साथ पीले रंग की साड़ी पहने दिख रही हैं.

इस वीडियो में यामी गौतम बहुत सुंदर लग रही हैं. उन्होंने फ्लावर ज्वैलरी के साथ अपने लुक को खास बनाया है. एक्ट्रेस के पिता यामी के चेहरे और पैर पर हल्दी लगा रहे हैं, उस एक्ट्रेस की खुशी उनके चेहरे से झलक रही है. वीडियो में नहीं दिख रही यामी की बहन सुरीली गौतम कुछ कह रही हैं, इसी दौरान उनके पिता उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं.

वीडियो के कैप्शन में यामी ने लिखा, ‘शादी में मेरे कैमरे से शर्मीले पिता के साथ इतने पलों को ही कैद किया जा सका, मेरे अद्भुत पा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपकी नॉन-स्टॉप कमेंट्री फ्रेम में एक साथ मौजूद हम सभी की तुलना में अधिक अहमियत रखती है.’

काम के मोर्चे की बात करें तो यामी की कई फिल्में आने वाली हैं. एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘दसवीं’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वे कांस्टेबल ज्योती देसवाल का रोल प्ले करती हुई दिखाई देंगी. यामी गौतम की फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में वे अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस के साथ लीड रोल प्ले कर रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source