‘रक्षाबंधन’ से जुड़े ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’ के लेखक हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों

0
28
Article Top Ad


ये दोनों लेखक मिलकर ‘रक्षाबंधन’ की स्क्रिप्ट को धार देंगे. (File Photo)

Entertainment News, 10 June Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

मुंबई. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक हिमांशु शर्मा, जिनके काम में तनु वेड्स मनु सीरीज़ और रांझणा शामिल हैं, पहली बार प्रशंसित पटकथा लेखक कनिका ढिल्लों के साथ सहयोग कर रहे हैं. कनिका को ‘मनमर्जियां’, ‘केदारनाथ’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी फिल्में लिखने के लिए जाना जाता है, ऐसा बहुत कुछ है जो दोनों को पावरहाउस लेखक बनाता है और हमें यह जानकर बहुत खुशी होती है कि उन्होंने अपनी बहुप्रतीक्षित अगली ‘रक्षाबंधन’ का सह-लेखन किया है.’ जिसका निर्देशन आनंद एल राय करेंगे!

रक्षाबंधन में सुपरस्टार अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की घोषणा अक्षय कुमार ने पिछले साल रक्षा बंधन के त्योहार पर की थी. प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए हिमांशु शर्मा ने कहा, “यह पहली बार है जब मैं एक स्क्रिप्ट का सह-लेखन कर रहा हूं और मैं ‘कनिका… जैसी प्रतिभा के साथ सहयोग करने के लिए भाग्यशाली हूं … उनकी सोच बहुत ही मजबूत है … उनका काम हमेशा वैविध्यपूर्ण है जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है और मुझे आशा है कि हम रक्षाबंधन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.”

कनिका ढिल्लों ने “रक्षाबंधन” लिखने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, “रक्षाबंधन एक बहुत ही खास कहानी है और मैंने पहली बार हिमांशु शर्मा के साथ सहयोग किया है- जो हिंदी फिल्मों के परिदृश्य को बदलने के लिए जाने जाते हैं! बेशक, मैं इस विशाल प्रतिभा के साथ काम करने के लिए नर्वस और उत्साहित हूं! रक्षाबंधन के साथ हमें उम्मीद है कि हम एक ऐसी कहानी बताने में सक्षम होंगे जो हर भाई और बहन के दिलों में जगह बना ले!”

इस खास फिल्म में कनिका और हिमांशु ने एक साथ जो जादू बुना है, उसे देखने के लिए हम निश्चित रूप से ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते. फ़िल्म ‘रक्षाबंधन’ को अक्षय कुमार की बहन, अलका भाटिया और आनंद एल राय द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से कलर येलो प्रोडक्शंस कर रहा है.बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) 5जी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं. कोर्ट ने उनकी अर्जी को खारिज करते हुए 20 लाख का जुर्माना भी लगाया है. हाल ही में जूही चावला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में जूही कह रही हैं, ‘इन पिछले दिनों में इतना शोर हो गया कि मैं तो अपने आपको ही सुन नहीं पाई और इस शोर में एक बहुत अहम, बहुत महत्वपूर्ण संदेश शायद खो गया. वो था कि हम 5G के खिलाफ नहीं हैं. बल्कि हम इसका स्वागत करते हैं, आप प्लीज जरूर लेकर आईए. वहीं, मुंबई की पहली बारिश के बाद बॉलीवुड की पंगा गर्ल को किसी खास की याद सताने लगी है. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम (Kangana Ranaut Instagram) स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह किसी के ख्यालों में खोई लग रही हैं. साथ में कैप्शन लिखा, ‘मुंबई की बारिश से ज्यादा रोमांटिक कुछ भी नहीं, पर सिंगल लोग तो सिर्फ दिन में सपने ही देख सकते हैं. मेरे लिए कौन बना है? प्लीज सामने आओ ना.’









Source