रवीना टंडन के मुश्किल वक्त में गोविंदा ने किया था सपोर्ट, कहा था- ‘मैं तुम्हारे साथ हूं’

0
42
Article Top Ad


बॉलीवुड में ‘मस्त-मस्त गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. उस समय के तमाम बड़े हीरो के साथ उन्होंने काम किया, मगर गोविंदा (Govinda)  के साथ उनकी जोड़ी लोगों को अधिक पसंद आई. ‘दुल्हे राजा’, ‘अंखियो से गोली मारे’, और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्मों में रवीना ने गोविंदा (Raveena Tandon Govinda Films) के साथ काम किया है. जितनी अच्छी केमिस्ट्री दोनों की ऑन स्क्रीन थी, उतनी ही अच्छी दोस्ती ऑफ स्क्रीन आज भी है. हाल ही में फिल्म कम्पैनियन को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने गोविंदा से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है.

मुश्किल वक्त में गोविंदा ने दिया साथ
रवीन टंडन ने इंटरव्यू (Raveena Tandon Latest Interview) बताया कि कैसे गोविंदा ने मुश्किल वक्त में उन्हें सपोर्ट किया था. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे आज भी याद है, मैं ची ची (गोविंदा) के साथ स्विट्जरलैंड में शूटिंग (Raveena Tandon Govinda Shooting in Shwitzerland) कर रही थी. उसी वक्त एक ऐसी खबर आई कि मैं परेशान हो उठी. मैं चुपचाप बैठी थी. वह मेरे पास आए और कहा, ‘तुमने सुना ?’ मैने कहा, ‘क्या ?’ उन्होंने मुझे वो खबरे सुनाई और कहा, ‘मैंने सुना और सोचा कि मैं वह पहला शख्स हूं , जो तुम्हे यह बता रहा है.’ उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और वहां मेरे पास बैठ गए. मैं खामोशी के साथ बैठी रही. फिर उन्होंने कहा, ‘हिम्मत रख, हम लोग है न सब, साथ में हैं न”

टेक्नोलॉजी ने लोगों के बीच बढ़ाई दूरी
रवीना ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, ‘उस समय हम आपस में बात करते थे, क्योंकि उस वक्त एंटरटेनमेंट का और कोई भी साधन नहीं था, जिसकी वजह से हमारे बीच फैमिली की तरह रिश्ता होता था. लेकिन मौजूदा दौर में शूटिंग के वक्त भी हर कोई अपने फोन में बिजी रहता है, कोई इंस्टाग्राम के लिए फोटो क्लिक कर रहा होता है तो कोई अपने केक या कॉफी की तस्वीरे ले रहा होता है या फिर वैनिटी वैन में मूवी या गेम खेलता रहता है. टेक्नोलॉजी ने इंसान को इंसान से दूर कर दिया है.’

सोशल मीडिया में एक्टिव हैं रवीना
वैसे रवीना ने भी खुद को वक्त के साथ ढाल लिया है. वो भी अपने इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने वेकेशन या शूटिंग की तस्वीरे पोस्ट करती रहती हैं. फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री के साथ इंतजार करते रहते हैं. रवीना के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

रवीना की आने वाली फिल्में
हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज ‘अरण्यक’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. इस सीरीज में वो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं. उनके काम को सभी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा रवीना फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर2’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त भी अहम किरदार में हैं.

Tags: Govinda, Raveena Tandon



Source