राधिका आप्टे ने अपने न्यूड वीडियो पर दिया बयान, कहा- शर्म के मारे चार दिन तक घर से नहीं निकली थीं 

0
45
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड में अपनी बोल्ड एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली राधिका आप्टे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। राधिका जिस में फिल्म में काम करती है अपने किरदार पर मजबूती से पकड़ बना कर रखती है, जिसे देखकर लगता हैं कि, वो एक मंझी हुई अदाकारा है। राधिका ने हिंदी सिनेमाजगत में ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद से ही वो लगातार अपने अभिनय से फैंस को हैरान कर रही हैं। सिर्फ फिल्में ही नहीं राधिका न्यूड सीन को लेकर भी काफी चर्चा में रही है। एक्ट्रेस की ये विवादित तस्वीरें साल 2016 में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसको लेकर अब राधिका आप्टे ने खुलकर बात की है और अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि, उस वक्त जब मुझे ये बात पता लगी तो मैं शर्म के मारे चार दिन तक घर से नहीं निकली थीं।

क्या हैं पूरा मामला

राधिका आप्टे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं, जिसमें वो शावर के नीचे नहाती हुई नजर आ रही थीं और उन्होंने अपनी बॉडी को सिर्फ एक प्लास्टिक जैसे जालीदार कवर से ढक रखा था। यह वीडियो फिल्म ‘मैडली’ की एक कहानी ‘क्लीन शेवेन’ के एक सीन का था। बता दें कि, ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी, जिस पर अब राधिका आप्टे ने अपने इस लीक हुए सीन पर खुलकर बात की है। राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान चार साल पुराने वीडियो के लीक होने को लेकर कहा कि,’जब मैं क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी तब मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी। मुझे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। आलम ये था कि मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी।’

राधिका आगे कहती हैं कि, ‘सिर्फ मीडिया ही मेरे बारे में ऐसा कुछ नहीं लिख रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर मुझे उस वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे। ये हिला देने वाली घटना थी। मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं था। मुझे नहीं लगता है कि ऐसे मामलों में कोई भी आदमी इसे नजरअंदाज करने के अलावा कुछ कर सकता है। कुछ भी करना आपके वक्त की बर्बादी होगी।’ ” वे कंट्रोवर्सियल तस्वीरें बेर –स्किन वाली सेल्फी थीं और कोई भी समझदार व्यक्ति अनुमान लगा सकता था कि उनमें मैं नहीं थी। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ है जो कोई कर सकता है या किसी को करना चाहिए लेकिन इसे अनदेखा करें। वरना आपके समय की बर्बादी है। इसलिए, जब मैंने पार्च्ड के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। ”

पार्च्ड में अपने किरदार को लेकर भी राधिका ने बात की और कहा कि, “मुझे वास्तव में इस तरह की भूमिका की ज़रूरत थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको लगातार सलाह दी जाती है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है और मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने शरीर या चेहरे के लिए कभी कुछ नहीं करूंगी। ” 

 



Source