रितिक रोशन और अमीषा पटेल की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ को हुए 22 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

0
8
Article Top Ad


Image Source : INSTAGRAM/AMEESHAPATEL9
Hrithik Roshan and Ameesha Patel’s debut film Kaho Naa Pyaar Hai completes 22 years 

Highlights

  • फिल्म कहो न प्यार को हुए 22 साल
  • अमीषा पटेल ने शेयर की अनसीन तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और अमीषा पटेल की शानदार केमेस्ट्री ने पर्दे पर इस तरह जादू बिखेरा। जिसका असर आज भी चल रहा है। आज से 22 साल पहले यानी 14 जनवरी 2000 को फिल्म ‘कहो न प्यार है’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म दोनों की डेब्यू फिल्म थी।  अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ शूटिंग के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर साझा की।

अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों सनी देओल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं उन्होंने कहो न प्यार है के 22 साल होने पर इंस्टाग्राम पर एक शेयर किया। 

अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की अफवाहों का खंडन करने के बाद शेयर किया पोस्ट, लिखा- 40 की उम्र में …

अमीषा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘समय कैसे बीत जाता है ..  इस समय  गदर 2 की शूटिंग कर रही हूं और यह तस्वीर सामने आई हैं जिसमें रितिक और मैं न्यूजीलैंड में अपना शूट कर रहे हैं। कहो ना प्यार है ने आज 22 साल पूरे किए।’

इस फिल्म में अमीषा पटेल, रितिक रोशन के अलावा अनुपम खेर, फरीदा जलाल, सतीश साह जैसे कलाकर भी थे। इस फिल्म ने जहां अमीषा और रितिक को इस फिल्म ने करियर में पंख लगा दिया था। वहीं निर्देशक राकेश रोशन ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

रितिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

 





Source