‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान पर लगा प्रदूषण फैलाने का इल्जाम, वीडियो वायरल

0
32
Article Top Ad


मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्त हैं. आमिर इसे क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते हैं, इसी कारण एक्टर इसकी शूटिंग को जल्द से जल्द पूरा कर लेना चाहते हैं. वह इस समय लद्दाख में शूट कर रहे हैं. इस बीच आमिर और उनकी टीम पर लद्दाख में शूटिंग के दौरान प्रदूषण फैलाने के इल्जाम लग रहे हैं. उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया पर फटकार भी लगाई जा रही है.

हाल ही में एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लद्दाख के वाखा गांव (Wakha in Ladakh) से एक छोटा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि गांव को बुरी तरह प्रदूषित किया गया है. आमिर की टीम ने हर जगह कचरा फैला रखा है. वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा गया, ‘यह तोहफा है बॉलीवुड स्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तरफ से लद्दाख के वाखा ग्रामीणों के लिए. आमिर खान खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण की सफाई के बारे में बड़ी-बड़ी बात करते हैं, लेकिन जब खुद की बात आती है तो ऐसा ही होता है.’ आमिर के टीम की इस हरकत से वहां के लोग हैरान और निराश हैं.

हाल ही में एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने ट्विटर पर आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के सेट से एक तस्वीर शेयर की. चैतन्य फिल्म से जुड़ गए हैं. फोटो में उनके साथ आमिर खान और किरण राव (Kiran Rao) नजर आ रहे हैं. कपल के फैंस उन्हें साथ देखकर चौंक गए हैं, जिन्होंने हाल में आपसी सहमति से तलाक लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चैतन्य को एक्टर विजय सेतुपति की जगह टीम में शामिल किया गया है. चैतन्य फिल्म में आमिर खान के करीबी दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. वे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की योजना है, जिसमें करीना कपूर खान भी अहम रोल निभा रही हैं. इसका निर्देशन अद्वैत चंदन के जिम्मे है. फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान ने भी कैमियो किया है.





Source