लॉकडाउन में सड़क पर खोमचा लगाए दिखे ‘मिर्जापुर’ एक्टर राजेश, बोले- कोरोना जाए तो धंधे पे लगें

0
40
Article Top Ad


बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘रमाकांत पंडित’ के किरदार में नजर आ चुके अभिनेता राजेश तैलंग अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसमें वो सड़क पर खोमचा लगाए कुछ बेचते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने लॉकडाउन और कोरोना को लेकर भी बात की है। वहीं, राजेश की ये फोटो देखकर यूजर्स उनसे कई तरह के सवाल करते दिखाई दे रहे हैं।

खोमचा लगाए दिखे राजेश

दरअसल, हाल ही में राजेश तैलंग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो सड़क पर एक खोमचा लगाकर राम लड्डू बेचते दिखाई दे रहे हैं। बाकायदा सजे हुए इस खोमचे में दो लड़कियों की फोटो नजर आ रही है और  उनके बगल में कोई हाथ में प्लेट लिए खड़ा भी दिखाई दे रहा है। इसमें नीली शर्ट पहने राजेश एक प्लेट तैयार कर रहे हैं। ये तस्वीर किसी शूटिंग की मालूम होती है। हालांकि, इसके बारे में राजेश के कुछ नहीं बताया है। यहां देखें राजेश द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 

 

कोरोना जाए तो…

इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजेश ने लिखा- ‘लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें!’। इस कैप्शन के जरिए उन्होंने बयान किया है कि वो किस कदर अपने काम को मिल कर रहे हैं। वहीं इस फोटो पर राजेश को कई तरह के कमेंट्स मिलते दिखाई दे रहे हैं। किसी ने पूछा है कि वो क्या बेच रहे हैं तो किसी ने ये तक पूछ लिया है कि फोटो में नजर आ रहा ये इंसान आखिर है कौन, कुछ लोगों को राजेश ने खुद जवाब भी दिया है।

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

राजेश की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘ये कौन है?’, जिस पर जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा- ‘भाई मैं राजेश तैलंग हूं एक एक्टर। उम्मीद है कि आप अच्छे हैं, सुरक्षित रहें’। कई लोगों ने कमेंट में उनकी तारीफें की हैं तो दूसरे यूजर ने पूछा है कि- ‘वकालत से सीधा इस धंधे में घुस गए गुरु?’। ऐसे ही एक यूजर का कहना है कि ‘ये तस्वीर ऐसे कई राहीवाला, दिहाडी मजदूरों की दुखद कहानी बताती है जो लॉकडाउन में गरीबी झेल रहे हैं’। वहीं कई लोगों ने अंदाजा लगाया है कि ये तस्वीर किसी फिल्म या वेब सीरीज के शूटिंग के दौरान की है।
 





Source