शिबानी दांडेकर संग अगले महीने रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे फरहान अख्तर, जानिए किस होगी शादी

0
11
Article Top Ad


बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों बी-टाउन में अपने रिलेशन को लेकर सनीसनी बने रहते हैं। हालांकि अब दोनों ने अपने रिश्ते में आगे बढ़ाने का फैसला कर किया है। खबर है कि फरहान अगली महीने अपनी लविंग गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट की मानें तो, यह कपल  21 फरवरी को मुंबई में अपनी रजिस्टर्ड शादी करेगा। इससे पहले खबरें रही हैं कि दिनों ने मार्च के महीने में ग्रैंड शादी रचाने की प्लानिंग कर रखी है। हालांकि ग्रांड शादी करने से पहले दोनों रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। 

लंबे वक्त से एक दूसरे को कर रहे हैं डेट 

मालूम हो कि फरहान और शिबानी बीते तीन साल से रिलेशनशिप में हैं।  इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘आई कैन डू दैट’ के सेट पर हुई थी, जिसे फरहान-शिबानी मिलकर होस्ट कर रहे थे। इसी सेट पर दोनों को एकदूसरे से प्यार हुआ और काफी दिनों बाद सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार को ऑफिशियल किया। इस कपल को इंडस्ट्री का सबसे कूल कपल कहा जाता है। अक्सर दोनों खुलकर अपने इश्क का इजहार करते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों आए दिन फोटो और वीडियो आते रहते हैं, जिसपर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। पिछले काफी वक्त से दोनों के फैंस चाह रहे हैं कि ये कपल शादी के बंधन में बंध जाए। हालांकि अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। 

 21 फरवरी करेंगे रजिस्टर्ड मैरिज

‘पिंकविला’ रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे फरहान और शिबांनी बीते कई दिनों से शादी करने की प्लानिंग में हैं। दोनों ने आपसी सहमती से अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया है। रिपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक फरहान-शिबानी 21 फरवरी 2022 रजिस्टर्ड मैरिज और नई लाइफ के लिए औपचारिकता पूरी करेंगे।

कोरोना की वजह होगी सिंपल शादी

दोनों की शादी के बारें में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मानें तो, ‘फरहान और शिबानी ने मार्च 2022 में मुंबई में एक आलीशान शादी प्लान थी लेकिन कोरोना वायरस के नए वरिएंट के बढ़ते प्रकोप के कारण अब फैमिली और कुछ एक दोस्तों की मौजूदी में शादी करने का फैसला किया है। रिपोर्ट में एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया कि एक दूसरे के साथ लिव इन में रह रहा अब यह कपल कोविड के चलते शादी को और डिले नहीं करना चाहते हैं।



Source