सारा अली खान की गोद में नजर आए जेह अली खान, सैफीना के घर पर हुई ईद पार्टी

0
16
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में 21 जुलाई को ईद का त्यौहार मनाया गया। पिछले साल की तरह इस साल भी कई सितारों ने अपने घर पर ईद का सेलिब्रेशन किया। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपने पिता सैफ अली खान और  एक्ट्रेस करीना कपूर के घर पहुंची, जहां उन्होंने ईद का त्यौहार मनाया। हालांकि, सारा ने ईद की बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनकी गोद में सैफीना के छोटे नवाब जेह अली खान नजर आ रहे है। 

इस तस्वीर में सारा अली खान और जेह अली खान के अलावा सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान और छोटे नवाब तैमूर अली खान भी नजर आ रहे है। लेकिन, फैंस का पूरा फोकस जेह के ऊपर हैं। क्योंकि, सैफीना ने अब तक जेह का चेहरा सामने नहीं लाया है। इस वजह से सारा ने भी जेह के चेहरे पर एक इमॉटीकॉन्स लगा कर फोटो शेयर की है। हालांकि, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

फोटो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, समृद्धि और सकारात्मकता प्रदान करें…इंशाअल्लाह हम सभी के लिए बेहतर समय की कामना करते है….#सुरक्षित रहें #कृतज्ञता। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही धनुष और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म “अतरंगी रे” में नजर आने वाली है।

 





Source