सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीर, ऋतिक रोशन और अली गोनी ने किया ये कमेंट

0
57
Article Top Ad


इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुजैन की फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, ऐसे में सुजैन की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो भी फैन्स और सितारे खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस फोटो पर ऋतिक रोशन और अली गोनी ने भी कमेंट किया है।

सुजैन का इंस्टा पोस्ट
सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। तस्वीर में सुजैन डेनिम जैकेट पहने दिख रही हैं। डेनिम जैकेट पर पैचवर्क डिजाइन भी काफी कूल लग रहा है। वहीं ब्लॉन्ड बॉब हेयर कट भी उन पर जच रहा है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सुजैन ने लिखा, ‘एक अच्छा दिल चमत्कारों का चुम्बक होता है।’ अपने कैप्शन में सुजैन कहना चाह रही हैं कि अगर आपका दिल साफ हो तो चमत्कार हो ही जाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

फैन्स और सेलेब्स का रिएक्शन
एक ओर जहां सुजैन के पोस्ट को फैन्स खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी तस्वीर पर रिएक्ट किया है। ऋतिक ने कमेंट में लिखा- अरे वाह। वहीं अली गोनी ने फायर का इमोजी कमेंट किया है। इनके साथ ही प्रीति जिंटा, पश्मिना रोशन, समांथा, जिनिता सहित कई अन्य सितारों ने भी कमेंट किया है।

ऋतिक और सुजैन
याद दिला दें कि साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार है की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन और सुजैन खान शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे- रेहान और रिदान हैं। अलग होने के बाद भी ऋतिक और सुजैन अच्छे दोस्त हैं। गौरतलब है कि ऋतिक जल्दी ही फाइटर और कृष 4 में नजर आएंगे।





Source