सुष्मिता सेन बनने वाली हैं बुआ, भाभी चारु असोपा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

0
45
Article Top Ad



डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अब जल्द ही बुआ बनने वाली है। इस बात की जानकारी सुष्मिता की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने सोशल मीडिया की जरिए फैंस के साथ साझा करते हुए अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है। वैसे इस बात को सुनकर चारु का पूरा परिवार काफी खुश है। चारू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शानदार फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चारु ने लिखा,”ग्रेटफुल, थैंकफुल, ब्लेस्ड।” हालांकि, इस बात की खुशखबरी सिर्फ चारु ने नहीं बल्कि उनके पति और सुष्मिता के भाई राजीव ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

राजीव ने भी एक फोटो शेयर की और लिखा कि, “खुशियां रास्ते में हैं। हम तीन हैं।” इस तस्वीर में राजीव और चारु दोनों ही पारंपरिक आउटफिट में नजर आ रहे है। वहीं बात अगर चारु की करें तो एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया और बताया कि, इस खुशखबरी को सुनकर उनके पति राजीव का क्या रिएक्शन था। 

क्या कहा चारु ने 

चारु ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात-चीत करते हुए बताया कि, जब प्रेग्नेंसी रिजल्ट पॉजिटिव आया तो उनका खुद का रिएक्शन कैसा था। उन्होंने कहा,”राजीव और मैं इसे पिछले कई बार से प्लान बना रहे थे लेकिन आप जानते हैं कि जैसा प्लान किया जाता है, वैस कहां होता है। जब मैंने हथियार डाल दिए, हमें एक सरप्राइज मिला. मैं देखा कि मेरा चौथा हफ्ता चल रहा है। मुझे लगा कि मुझे इसका टेस्ट करना चाहिए।” “जब मैंने पहला टेस्ट किया तो ये नेगेटिव आया लेकिन दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैं टेस्ट करने की आदि थी और इस बार तैयार की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी, लेकिन अचानक ये सरप्राइज मिली। ये राजीव मेरी लाइफ का नया अध्याय है। बेबी की डिलीवरी का वक्त नवंबर में है।” सुष्मिता सेन को लेकर चारू असोपा कहती हैं कि, मेरी प्रेग्नेंसी पर “सुष्मिता दीदी काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने मुझे वॉइस नोट्स भेजा जो सुनने में काफी अच्छा लगा। वह बहुत खुश हैं और बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हर कोई खुश है, चाहे राजीव हो, मेरी सास हो, सुष्मिता दी हो या मेरे तरफ की फैमिली।

बता दें कि चारू असोपा बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी जरुर हैं लेकिन वो छोटे पर्दे की की काफी मशहूर एक्ट्रेस भी है। चारू ने साल 2019 में 16 जून को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। चारु मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली हैं। वहीं चारू और राजीव की मुलाकात अपनी शादी के कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और शादी के कुछ समय बाद ही चारू और राजीव के रिश्ते में खटास आ गई। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अलग होने वाले थे लेकिन इस कपल ने सारे गिले-सिकवे मिटाते हुए साथ रहने का फैसला किया और एक नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी पूरे परिवार को दे दी।  

 





Source