‘स्कूल ऑफ रॉक’ के अभिनेता केविन क्लार्क का निधन, साइकिल चलाते समय कार ने मारी टक्कर

0
36
Article Top Ad


अभिनेता केविन क्लार्क की सड़क हादसे में मौत हो गई है. फोटो साभार: @KevinClarke twitter

‘स्कूल ऑफ रॉक’ (School of Rock) में ड्रमर फ्रेडी (Freddy) ‘स्पैजी मैक्गी’ जोन्स की भूमिका निभाने वाले अभिनेता केविन क्लार्क की सड़क हादसे में मौत हो गई है.

मुंबई. एक्टर केविन क्लार्क (Kevin Clark) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. ‘स्कूल ऑफ रॉक’ (School of Rock) में ड्रमर फ्रेडी (Freddy) ‘स्पैजी मैक्गी’ जोन्स की भूमिका निभाने वाले अभिनेता केविन क्लार्क की सड़क हादसे में मौत हो गई है. इस दुखद खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सितारे तक केविन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. केविन के फैंस उनकी तस्वीर शेयर कर उनके द्वारा निभाए गए किरदार को याद कर रहे हैं. बुधवार यानी 26 मई को शिकागो (Chicago street) की एक सड़क पर साइकिल की सवारी करते समय केविन एक कार की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. अभिनेता जैक ब्लैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह जानकारी दी है और शोक प्रकट किया है. जैक ब्लैक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “खौफनाक खबर…केविन चले गए, यकीन ही नहीं हो रहा है.” इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब वे साइकिल पर सवार थे तब एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी और वो आंशिक रूप से वह गाड़ी के नीचे ही मिले थे.

Kevin Clarke

अभिनेता केविन क्लार्क की सड़क हादसे में मौत हो गई है. फोटो साभार: @jackblack instagram

बता दें कि, केविन और जैक स्कूल ऑफ रॉक (School of Rock) में साल 2003 में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म में अभिनय करने के बाद भी केविन ने ड्रम बजाना जारी रखा. ब्लैक के साथ ‘स्कूल ऑफ रॉक’ में अभिनय करने के बाद भी क्लार्क ने ड्रम बजाना जारी रखा था. जानकारी के मुताबिक हाल ही में क्लार्क ने बैंड जेस बेस एंड द इंटेंटेंस के साथ काम किया था.









Source