Akshara Singh ने Gunjan Singh के Bhojpuri Song ‘सैयां ले ले आइहा’ पर जमकर लगाए ठुमके, वायरल हो गया Video

0
37
Article Top Ad


भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लेती हैं. उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) और फिल्में खूब धमाल मचाती हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमा लिया है. इसी वजह से उन्हें भोजपुरिया दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिलता है. अक्षरा (Akshara) सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. उनको लाखों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वो अक्सर अपने रील वीडियोज (Akshara Singh Reel Videos) शेयर कर अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के भोजपुरी गाने ‘सैयां ले ले आइहा पटना से सूट’ (Saiya Lele Aiha) पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं.

आज यानी 12 जुलाई को ही अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो सुपरस्टार गुंजन सिंह के भोजपुरी गाने (Gunjan Singh Bhojpuri Song) ‘सैयां ले ले आइहा पटना से सूट’ पर खूब ठुमके लगा रही हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटों में गाने के हजारों व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने गुलाबी रंग की साड़ी और काला ब्लाउज पहना है और वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इससे पहले भी वो इसी पोशाक में अपनी कुछ फोटोज पोस्ट कर चुकी हैं जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आपको बता दें कि गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना ‘सैयां ले ले आइहा पटना से सूट’ उनकी फिल्म ‘नसीब’ से है जिसमें गुंजन सिंह के साथ एक्ट्रेस प्रियंका महाराज नजर आई थीं. इस गाने को मनोज मोहित ने लिखा था जबकि गाने का म्यूजिक ओम झा ने दिया था. गुंजन सिंह के साथ इस सुपरहिट गाने को प्रियंका सिंह ने गाया था.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Mein Aata Hai 2) कल तक यूट्यूब (Youtube) पर ट्रेंडिंग में पांचवें नंबर पर धमाल मचा रहा था. ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Mein Aata Hai 2) गाने को 4 दिन में 3 मिलियन से ज्यादा व्‍यूज भी मिले हैं. भोजपुरी गाने ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ की लोकप्रियता को देखते हुए अक्षरा सिंह ने इसका पार्ट टू रिलीज किया है. उन्‍होंने इस ‘गाने को भी अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है और यह अब इंडिया ट्रेंडिंग में नंबर 5 पर ट्रेंड भी कर रहा है.





Source